Breaking News

OMG! बेटी को ससुराल छोड़कर आ रहे पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत


मंडी के सरकाघाट उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां बेटी को ससुराल छोड़कर आ रहे पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए भेजा गया है। हादसा गुरुवार को सरकाघाट उपमंडल की टिहरा उप तहसील के गरली गांव में हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक टीहरा के गरली गांव का निवासी (48) बलबीर सिंह पुत्र महेन्द्रपाल अपनी बेटी को उसके ससुराल मढ़ी में छोड़ने गया था। वापस आते समय बलबीर सिंह के साथ उसके दो और रिश्तेदार विजय कुमार(45) पुत्र मोहन लाल और अमित कुमार उर्फ हैप्पी (42) भी थे। वापसी में जब वे तीनों गांव के निकट पहुंचे तो बारिश के चलते उनकी कार स्किड होकर करीब 60 फीट गहरी खाई में गिर गई।

हादसे में विजय कुमार की टांग टूट गई और अमित कुमार भी घायल हुआ। अमित कुमार ने जख्मी हालत में ग्रामीणों को जगाया तथा उनको सारी घटना से अवगत कराया। चिकित्सकों ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करके उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया। जबकि बलबीर सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। डीएसपी चन्दरपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments