Breaking News

मंडी: नौकरी दिलाने के बहाने उपप्रधान ने होटल में लूटी महिला की अस्मत


मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की एक दुर्गम ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगे हैं। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान दिलीप सिंह पर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए सुंदरनगर पुलिस थाना में आकर शिकायत दी है। 

पीड़िता के अनुसार बीते 24 अगस्त को वह ग्राम पंचायत सेरीकोठी के जरनल हाउस में किसी कार्य के चलते गई थी। पंचायत घर में पीड़िता ने अपना फोन नंबर वहां पर मौजूद उप प्रधान दिलीप सिंह को दिया।

पीड़िता के अनुसार 26 अगस्त को आरोपी दलीप सिंह उसे फोन कर नौकरी दिलाने को कहा। उन्होंने कहा कि 30 अगस्त को आरोपी ने फोन कर उसे नौकरी को लेकर कागज तैयार होने के बारे में बताया। आरोपी ने उसे सुंदरनगर बस स्टैंड के साथ फर्नीचर की दुकान के पास वाले होटल में आने को कहा। 

जब वह होटल पहुंची तो मैनेजर ने उसे कमरे में बैठ कर उपप्रधान का इंतजार करने के लिए कहा। पीड़िता ने कहा कि होटल में थोड़ी देर बैठने के बाद आरोपी दलिप सिंह उसके कमरे में आया और उसके द्वारा आरोपी को कागज के बारे में पूछने पर उसका मुंह बंद कर दिया। इसके उपरांत आरोपी ने उसे धक्का देकर बैड पर गिराकर उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

No comments