Breaking News

मंडी : चोरी के आरोप में बच्चों को मारने का वीडियो वायरल


सोशल मीडिया में बच्चा चोरी सहित कई तरह की अफ वाहों से जुड़े वीडियो और पोस्ट पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहे हैं, जिसमें भीड़ द्वारा पीट-पीटकर बेकसूर लोगों की हत्या तक कर देने के मामले सामने आए हैं। ऐसा ही वीडियो जो जिला मंडी के बल्ह क्षेत्र के द्रव्यास से संबंधित बताया जा रहा है, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें ग्रामीणों द्वारा सरकाघाट क्षेत्र के स्कूल में पढऩे वाले 2 नाबालिग बच्चों को चोरी के आरोप में पकड़ा हुआ है, जिसमें एक महिला बच्चों का वीडियो बनाने को बोल रही है तथा बच्चों की तलाशी ली जा रही है, जिसमें उनसे कुछ रैडीमेड कपड़े, कुछ पैसे व अन्य सामान बरामद हुआ है जिसे सरकाघाट के भद्रवाड़ क्षेत्र की किसी रैडीमेड कपड़ों की दुकान से चुराया हुआ बताया जा रहा है।

बच्चे चोरी कबूल भी करते हुए दिखाई दे भी दे रहे हैं

वीडियो में एक व्यक्ति मासूम बच्चों को जोर से मार रहा, जिस कारण वे चीख भी रहे हैं तथा बच्चे चोरी कबूल भी करते हुए दिखाई दे भी दे रहे हैं। यह बात भी सामने आई है कि बच्चे किसी अन्य दोस्त के साथ चोरी की बाइक पर यहां आए थे, जिसमें से 2 बच्चे तो लोगों के शिकंजे चढ़ गए, परंतु तीसरा भागने में सफल हो गया। बाइक सरकाघाट क्षेत्र के जमसाई के रहने वाले श्याम सिंह की चोरी की हुई बताई गई है, जिसकी उन्होंने सरकाघाट थाने में रिपोर्ट की हुई है।

आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

चोरी के आरोप में बच्चों के विरुद्ध सरकाघाट थाने में मामला दर्ज हुआ है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वीडियो में बच्चों को मारने के मामले में अभी तक कोई शिकायत सामने नहीं आई है, अगर बच्चे या कोई अन्य इस बात की शिकायत करते हैं तो पुलिस अलग से कार्रवाई करेगी। पुलिस वायरल वीडियो की अपने स्तर पर भी जांच करेगी। एडीशनल एस.पी. मंडी पुनीत रघु ने कहा कि लोगों से अपील है कि ऐसे मामलों में लोग कानून अपने हाथ में न लेकर सबसे पहले पुलिस को सूचित करें।

No comments