Breaking News

शिमला में फिर दिनदहाड़े घर में चोरी, अलमारी का लॉक तोड़कर गहने ले उड़े चोर


शिमला: उपनगर संजौली के सांगटी में फिर शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यहां एक व्यक्ति के घर से सोने और चांदी के आभूषण चोरी किए हैं। शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिनदहाड़े ही दिया है। चोरी किए गए आभूषणों में सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी व कांटों के अलावा चांदी के कंगन, पायल व अन्य सामान शामिल है। इंद्रजीत नामक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि जब वह अपने गांव मांजू बल्देयां गया था तो घर पर उसकी पत्नी और बच्चे मौजूद थे।

दिन के समय में उसकी पत्नी बच्चे को छोडऩे स्कूल गई थी और बाद में जब वापस लौटी तो देखा कि अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा है। चोर खिड़की के रास्ते अंदर घुसे और अंदर रखी अलमारी से आभूषण चोरी कर ले गए थे। उसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

एक सप्ताह में दूसरी चोरी

हैरानी की बात है कि सांगटी में एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी चोरी हुई है। पहले भी आभूषण ही चोरी हुए हंै। शातिर दिन के समय में ही चोरी को अंजाम दे रहे हैं। रोजाना हो रही चोरी की वारदातों को लेकर लोगों के पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। चोरी की वारदात का पता चलते ही लोगों में हड़कंप मच गया है। लोगों को डर सता रहा है कि अगर वे घर से बाहर जा रहे हैं तो कहीं उनके घर पर भी शातिर चोरी को अंजाम न दें।

No comments