Breaking News

हिमाचल: बारातियों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 लोग घायल


हिमाचल प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. सिरमौर जिले में पच्छाद सब-डिवीजन में गुरुवार सुबह एक बस  खाई में गिर गई और हादसे में 25 लोग घायल हैं. इनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें सोलन रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला  जिले के जुन्गा से राजगढ़ के दाड़ो देवरिया एक प्राइवेट बस बारात लेकर जा रही थी. इस दौरान जब यह बस राजगढ़ के मरयोग में नारग सड़क पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसा सुबह दस बजे के करीब पेश आया. हादसे के दौरान ड्राइवर कडंक्टर को मिलाकर बस में कुल 25 लोग सवार थे. इसमें सभी को हल्की पुल्की चोटें आई हैं. दो लोग गंभीर घायल हैं,जिन्हें सोलन रेफर किया गया है.

सिरमौर के राजगढ़ में बस हादसा. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि बस में कुल 25 लोग सवार थे. इनमें केवल दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. बाकियों को हल्की-पुल्की चोट लगी है. उन्होंने बताया कि बस शिमला जिले के जुन्गा से दाड़ो देवरिया जा रही थी.

पेड़ से फंसी बस, फिर नीचे गिरी: जानकारी में पता चला है कि लुढ़कने के बाद बस पेड़ से फंस गई. इससे उसमें सवार कुछ लोगों को उतरने का मौका मिल गया. इस वजह से भी जानी नुकसान नहीं हुआ. रुक-रुक कर लुढ़कने से ही हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

सीएम ने मांगी रिपोर्ट: सिरमौर के मरयोग में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर का बयान आया है. सीएम ने डीसी सिरमौर से बात की है और घटना की रिपोर्ट मांगी है. सीएम ने कहा कि सौभाग्यवश हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है और घायलों का सोलन में इलाज चल रहा है.

No comments