Breaking News

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: राहुल गांधी ने कहा- मैं हैरान हूं, कैसे कोई...



हैदराबाद। हैदराबाद में म​हिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के बारे में सुनकर मैं हैरान हूं। कैसे कोई व्यक्ति दूसरे इंसान के साथ इतना भयानक काम कर सकता है, यह कल्पना से परे है।'' 

वेटेनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या, जलाया

वेटेनरी डॉक्टर बुधवार को स्कूटी से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। रात को घर वापस लौटते समय उनकी स्कूल पंक्चर हो गई। उन्होंने बहन को फोन किया और कहा, 'गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है। आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं।' बहन ने उसे स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा। इसके बाद डॉक्टर ने दोबारा फोन करने की बात कहकर फोन काट दिया। कुछ देर बाद जब बहन ने दोबारा कॉल किया तो फोन बंद हो चुका था। परिजन तलाश में टोल प्लाजा के पास पहुंचे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। रात करीब 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की। गुरुवार को डॉक्टर का जला हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर मिला।

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा है, जिसने मदद का भरोसा देकर महिला को किडनैप किया था।

मां ने कहा- हत्यारों को जिंदा जलाया जाए

पीड़‍िता की मां ने कहा, 'मेरी बेटी बहुत मासूम थी। मैं चाहती हूं कि दोषियों को जिंदा जला दिया जाए।' परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने लापरवाही की है। शिकायत के बावजूद साइबराबाद पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही। अगर उसने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो पीड़‍िता को जिंदा बचाया जा सकता था।

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: मां बोली- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं हत्‍यारे

No comments