Breaking News

आपको फिर से जवान बना देगी ये गोली!


अगर आज हम किसी इंसान से कहें कि आप दोबारा 20 साल के जैसे जवान दिख सकते हैं या बन सकते हैं, तो शायद आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होगा। शाय़द कई लोग तो इसको हमारा एक घटिया सा मजाक समझ कर हंसने भी लगें, लेकिन बता दें कि जवानी लौटा देने वाली दवाई इजाद कर ली गई है। जिसके सेवन से इंसान 20 साल के जवान जैसा बन सकता है। एक विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गोली के सेवन से बॉडी और दिमाग में चौंकाने वाले परिवर्तन देखने को मिलते हैं। इस गोली का नाम डीएचईए है। जिसमें डाइहायड्रोइपी एंड्रोस्टीरॉन है।

इस गोली को बता दें कि भारत देश में तो नहीं लेकिन ब्रिटेन और अमेरिका में बिना डॉक्टर के किसी प्रिस्केप्सन के आसानी से खरीदा जा सकता है। इसके सेवन से आप जवान तो दिखेंगे ही साथ ही इंसान की सोच और स्टेमिना पर भी फर्क साफ दिखने लगेगा। जान लें कि यह गोलियां हार्मोन्स पर भी असर डालती हैं। खासतौर पर इसका सबसे ज्यादा असर एड्रीनल ग्लैंड से निकलने वाले टेस्टोस्टीरॉन्स और ईस्टरोजेन्स पर ज्यादा होता है।

इस बात को हम नहीं कह रहे, लेकिन इसके परिणाम जो सामने आए हैं उसके मुताबिक ये असर सामने आया है कि इसके सेवन से यौवन और पर्सनैलिटी निखर कर सामने आती है। आप अपनी उम्र से करीब 20 साल छोटे और जवान दिखने लगते हैं। वहीं डीएचईए की सही डोज लेने से आंखों में भी एक गजब तरह की चमक आती है और बाल भी चमकदार और शानदार दिखते हैं।
इसका परिणाम ये होता है कि आप अपनी उम्र से 20 साल तक छोटे दिखते हैं। डीएचईए की सही डोज़ लेने से आंखों में गजब की चमक होगी। साथ ही आपके बाल बेहद चमकदार दिखेंगे।

No comments