Breaking News

हिमाचल: अबू की मौत पर रोया पूरा स्कूल


कामरेड रामचन्द्र रा आदर्श बरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैहन में कार्यरत अध्यापकों की आंख का तारा दस जमा एक का विद्यार्थी संजीब उर्फ अब्बू की गत दिबस पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई । अचानक हुई मौत पर जहां मृतक अब्बू का परिबार सदमे में है तो वहीं पूरा स्कूल भी गमगीन रहा । पंचायत रैहन के बार्ड नम्बर 11 में रहने बाला संजीब उर्फ अब्बू स्पुत्र पुरुषोत्तम लाल गत 19 तारीख को आखिरी बार स्कूल आया था ।

हँसमुख रहने बाला अब्बू अपनी विनम्रता ब आज्ञाकारीनता कारण सभी अध्यापकों की आंखों का तारा बना हुआ था ।19 नबम्बर के बाद ऐसा बीमार पड़ा कि चंडीगढ़ जाकर अंतिम सांस ली । स्कूल प्रधानाचार्य कुसुम गुलेरिया ने बताया पढ़ाई में भी अबल रहने बाला अब्बू अचानक मौत के आगोश में समा गया जिसका सारे स्कूल प्रशासन को हमेशा के लिये रंज रहेगा ।

वताया मृतक अब्बू की माता एसएमसी की सदस्य भी है उन्होंने भी कभी भी बच्चे के बीमार होने की बात नही बताई अगर बात की होती तो सभी अध्यापक आर्थिक सहायता करने से पीछे नही हटते। । बताया अब्बू की मौत अचानक किडनी फेल होने कारण हुई है यही बताया जा रहा है । वहीं स्थानीय समाजसेबी रजिंदर सिंह धनोआ ने बताया मृतक अब्बू का परिबार पिछले करीब 15 साल से रैहन में ही रह रहा है । जोकि काफी मिलनसार ब मेहनती परिबार है । उन्होंने सहित स्थानीय बीडीसी सुरेन्द्र शर्मा , प्रधान रमेश शर्मा सहित अन्य लोगों ने शासन ब प्रशासन से पीड़ित परिबार की आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई है । वहीं बुधबार को मृतक अब्बू का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया जिस दौरान अब्बू के सहपाठी भी खूब रोये ।

No comments