Breaking News

हिमाचल: ट्रक और कार की भीषण टक्कर में हिमाचल के 2 दोस्तों की मौके पर मौत


हिमाचल प्रदेश के 2 दोस्तों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा होशियारपुर-जालंधर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपलावालां गांव में शुक्रवार तड़के 5.30 बजे के करीब हुआ। जहां एक ट्रक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में कार सवार 2 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग व सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को मुश्किल से कार से बाहर निकाल तो लिया लेकिन तब तक दोनों ही दोस्तों 25 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी नैहरियां तहसील अंब ऊना और 20 वर्षीय अभिषेक शर्मा पुत्र प्रवीण कुमार शर्मा निवासी गांव खेरी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर की मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों घायलों रोहित शर्मा, विकास व अक्षय कुमार को पहले सिविल अस्पताल भेज दिया। सभी कार से जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार जालंधर के एक कालेज में पढऩे वाले पांचों दोस्त रोहित कुमार, रोहित शर्मा, अभिषेक शर्मा, विकास व अक्षय कार में सवार हो हिमाचल में किसी समारोह में भाग लेने के लिए जालंधर से तड़के 5 बजे निकले थे। बाईपास रोड की तरफ से हिमाचल जाने के लिए कार मोडऩे के चंद मिनट बाद ही पिपलावालां गांव में कार सामने से आ रहे ट्रक के साथ टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई । हादसे की सूचना मिलते ही पांचों ही दोस्तों के परिजन होशियारपुर पहुंच गए। हादसे में दोनों मृत दोस्तों रोहित कुमार व अभिषेक के परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। परिजनों अनुसार रोहित कुमार जालंधर में आॢकटैक्चर का जॉब कर रहा था, वहीं अभिषेक शर्मा होटल मैनेजमैंट के दूसरे सैमेस्टर में पढ़ रहा था। पुलिस द्वारा निजी अस्पताल में दाखिल घायलों रोहित शर्मा, विकास पुत्र जयप्रकाश निवासी बड़सर व अक्षय कुमार पुत्र दीपक कुमार निवासी शाहतलाई के बयान लेने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुट गई थी। पुलिस ने मौके से ट्रक को अपने कब्जे में लेने के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर हरप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी कंधाला शेखां के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments