Breaking News

चार साल में इतनी बदल गई 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी'


सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है । इस फिल्म में ना केवल सलमान खान बल्कि मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की भी खूब तारीफ हुई थी। फिल्म में मुन्नी की मासूमियत और हाथ उठाकर अपनी बात रखने का अंदाज हर किसी को बहुत पसंद आया था।

'बजरंगी भाईजान' फिल्म को रिलीज हुए 4 साल हो चुके हैं । इन 4 सालों में मुन्नी के लुक में काफी बदलाव आया है । एक नजर डालते हैं उनकी ताजा तस्वीरों पर । 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी अब 11 साल की हो चुकी हैं। जिस वक्त वह इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस वक्त वह महज 7 साल की थीं। 

harshali

सलमान खान की मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं। 'बजरंगी भाईजान' फिल्म से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल में 'कुबूल है', 'लौट आओ तृषा' और 'सावधान इंडिया' शामिल हैं।

'बजरंगी भाईजान' फिल्म के लिए हर्षाली की बहुत तारीफ हुई थी। उन्होंने इस फिल्म के लिए स्क्रीन अवॉर्ड फॉर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड जीता था। 'बजरंगी भाईजान' के सेट पर हर्षाली खाली वक्त में सलमान खान और कबीर खान के फोन में बार्बी वाले गेम्स खेला करती थीं । वहीं सलमान खान के साथ टेबल टेनिस भी खेलती थी।

No comments