Breaking News

स्टार क्रिकेटर ने इस हॉट लड़की को बनाया अपनी दूसरी पत्नी, शादी से पहले 2 साल का बेटा भी है


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ शनिवार को रोमी लैनफ्रैंची के साथ शादी के बंधन में बंध गए और उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बनाया। स्मिथ ने इस शुभ अवसर पर एक तस्वीर ट्विटर पर भी साझा की।

2014 में क्रिकेट से सेवानिवृत्त हुए 38 वर्षीय पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले आयरिश पॉप गायक मॉर्गन डीन से शादी की थी लेकिन शादी के वर्ष ही दोनों अलग हो गए थे। पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं - कैड़ेंस(7 साल) और कार्टर(6 साल)। स्मिथ का रोमी के साथ शादी से पहले दो साल का बेटा भी है जिसका नाम सेबेस्टियन है।

स्मिथ, जिन्होंने खुद को दक्षिण अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों और बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित किया है , उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, "2 नवंबर एक अविश्वसनीय दिन था!"

उन्होंने पिछले साल रोमी के साथ सगाई की थी और आखिरकार, दोनों ने शादी भी कर ली। पूर्व क्रिकेटर ने शादी के बारे में इंस्टाग्राम पर भी जानकारी दी कि शनिवार को उन्होंने अपने 239,000 फॉलोअर्स के साथ शादी की तस्वीर शेयर की थी।


दोंन की शादी भी उस दिन हुई जब दक्षिण अफ्रीका ने रग्बी विश्व कप जीता, फाइनल में उन्होंने इंग्लैंड को हराकर इस अवसर को और भी मधुर बना दिया।

तीन साल पहले, रोमी ने संवाददाताओं से कहा कि जब वह पहली बार ग्रीम स्मिथ से मिली थी, तभी उन्हें स्मिथ से प्यार हो गया था। "वह एक स्थिर व्यक्ति है और हमारी पसंद और होबिज एक जैसी हैं," रोमी ने तब कहा था।

ग्रीम स्मिथ, जिन्होंने केवल 22 वर्ष की आयु में 2003 में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान के रूप में पदभार संभाला, वे टेस्ट (108 खेलों में 53 जीत), एकदिवसीय (149 मैचों में 92 जीत) और टी20 आई(27 मैचों में से 18 जीत) में सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक बन गए। एक बल्लेबाज के रूप में, स्मिथ ने 37 अंतरराष्ट्रीय शतकों के साथ तीनों प्रारूपों में 17,000 से अधिक रन बनाए हैं।

उनके पास टेस्ट प्रारूप में 277 का उच्चतम स्कोर है, जबकि वनडे में, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने 141 का उच्चतम स्कोर बनाया। 116 टेस्ट मैचों में 9,253 रनों के साथ वह अपने देश के तीसरे सबसे बड़े स्कोरर है। स्मिथ अब एक क्रिकेट कमेंटेटर और विश्लेषक के रूप में नियमित रूप से दिखाई देते हैं।

No comments