Breaking News

जेल में बंद बेटों को बचाने के लिए दो लाख की सुपारी देकर कराई बेटी की हत्या


मुजफ्फरनगर में 16 अक्तूबर को हुई रीना की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने युवती के पिता ब्रह्मपाल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुरानी रंजिश के मामले में फैसला कराने के लिए पिता ने दो लाख की सुपारी देकर बेटी की हत्या कराई थी। मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव बलीपुरा निवासी रीना (21) पुत्री ब्रह्मपाल की 16 अक्तूबर को सुबह करीब नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह समय वह अपने मकान के गेट पर बैठी थी, तभी बाइक सवार हमलावर उसकी हत्या करके फरार हो गए थे। मृतका के पिता ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सीओ जानसठ ने बताया कि थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को सूचना के आधार पर मोंटी तिराहे से गांव बलीपुरा निवासी विजय उर्फ धांडू को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ में रीना की हत्या का खुलासा करते हुए जो जानकारी दी, उसने सबके होश उड़ा दिए। आरोपी से पूछताछ के बाद रीना के पिता ब्रह्मपाल व अमीर आजम को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

रीना के पिता ब्रह्मपाल ने ही गांव निवासी अमीर आजम व गुरदीप के माध्यम से विजय उर्फ धांडू को दो लाख रुपये में रीना की हत्या की सुपारी दी थी। ब्रह्मपाल गांव के ही कुलदीप की हत्या में जेल में बंद अपने बेटों मनीष व शिवकुमार को बचाने के लिए पीड़ित पक्ष पर फैसले का दबाव बनाना चाहता था, जिसके लिए उसने बेटी की हत्या कराकर उसमें कुलदीप के परिजनों को फंसाने की साजिश रची थी। सीओ ने बताया कि पिता समेत तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि गुरदीप फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

No comments