Breaking News

पालमपुर: कांगड़ा घाटी को शर्मसार कर दिया है, युवती को जबरन KISS किया, साथी युवक को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो ने हिमाचल सहित कांगड़ा घाटी को शर्मसार कर दिया है. घटना पालमपुर के पंचरुखी की बताई जा रही है. जहां एक रेलवे ट्रैक पर कुछ लोग एक लड़के की पिटाई (Beating) कर रहे हैं. वहीं एक शख्स युवक सरेआम लड़की से छेड़छाड़ कर उसे जबरन किस करता है.

साथी की तलाश जारी: युवक की मारपीट करने वाला बदमाश दूसरे साथी से मौके पर मौजूद दूसरी लड़की को पकड़ने का आदेश दे रहा है और लड़की डर के मारे चीखती हुई भागने की कोशिश कर रही है. हालांकि, वीडियो महज 18 सेकंड का है, लेकिन दबंगों ने जिस कदर इस हरकत को अंजाम दिया है, उससे बदसलूकी की कल्पना की जा सकती है. मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले में शरीक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान मनीश निवासी सगूर, संजीव निवासी मंझैरनू और सुरजीत सिंह मिन्हास निवासी मझैरनू के रूप में हुई है. इनके साथ एक और युवक था, जिसकी तलाश जारी है.

तीनों को गिरफ्तार किया: एसएचओ श्याम लाल ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है और शुक्रवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ने फिलहाल पॉक्सो, आईटी एक्ट और मॉलेस्टेशन संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तारी की हैं.

उम्रदराज ने की बेहूदा हरकत: पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है इसलिए अभी और जानकारी नहीं दी जा सकती है. इसमें कुछ लोग एक लड़के को पीट रहे हैं और एक उम्रदराज लग रहा शख्स लड़की के साथ बेहूदा हरकत करता हुआ दिख रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो वीडियो में दिख रहे एक युवक की पंचरुखी में अपनी एक दुकान भी है. पुलिस ने पहचान कर सबसे पहले इसे उठाया, फिर इस आरोपी ने दूसरे साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी.


No comments