Breaking News

इस लड़के ने कॉलेज की लड़कियों से पुछा ये सवाल, देखिये कैसे कैसे जवाब दिए लड़कियों ने


हम सभी को लगता है की हम बहुत समझदार है और अपनी सूझ भुझ से हर सवाल का जवाब दे सकते हैं। लेकिन कई बार ऐसा सवाल हमारे सामने आ जाता है जिसको हम बहुत अच्छे से समझते हैं लेकिन फिर भी उसका जवाब देने में असमर्थ होते हैं। तो आइये आज हम भी आपसे एक ऐसा सवाल पूछेंगे जिसके बारे में हम सभी जानते हैं पर फिर भी उसका जवाब ना दे सकोगे। अक्सर लोगों को ऐसा लगता है की उनको हिंदी भाषा का ज्ञान ज़्यादा होता है अंग्रेजी भाषा के मुकाबले पर अगर उनसे किसी चीज़ का हिंदी अनुवाद माँगा जाये तो हम में से ज़्यादा लोग उसका अर्थ नहीं बता पाते। तो आइये आज हम आपसे ऐसा ही एक सवाल करेंगे जिसका आपको हिंदी अनुवाद हमें बताना है।

आप गूगल पर नहीं करेंगे सर्च: अक्सर जब हमें किसी चीज़ का मतलब नहीं पता होता तो हम उसका अर्थ जानने के लिए गूगल पर सर्च करते हैं लेकिन आपको अभी इस सवाल का जवाब गूगल पर भी नहीं ढूंढ़ना। थोड़ा सा अपना दिमाग लगाइएगा आपको जवाब खुद बा खुद मिल जायेगा। आपको ये तो ज़रूर पता होगा की इस शब्द को अंग्रेजी में क्या कहा जाता है पर हिंदी भाषा में हम इसको क्या कहते हैं आप नहीं जानते होंगे।
जवाब है बहुत ही सरल

वैसे इस सवाल का जवाब बहुत ही आसान है क्युकी ये रोज़ की ज़िन्दगी से जुड़ा हुआ है। इस सवाल का जवाब महिलाओं को ज़रूर पता होगा और हम आपको ये भी बता दे की ये सवाल केवल आपके आईक्यू लेवल को टेस्ट करने के लिए है की क्या आप अपने दिमाग पर ज़ोर डाल सकते हैं या नहीं।

लड़कियों ने कुछ ऐसे दिया था इसका जवाब: दरअसल सवाल ये था की ब्रा को हिंदी में क्या कहा जाता है ? यही सवाल जब कॉलेज की लड़कियों से पूछा गया तो उनके जवाब सुन कर सब हसने लगे। एक लड़की ने जहाँ इसको पेटीकोट बोल दिया तो वही एक लड़की ने इसको अंदर का कपडा कहा और एक लड़की ने बिना सोचे समझे कहा की इसको चूडियो का कपडा कहा जाता है। खैर उसने ये क्यों कहा ये तो हम भी समझने की कोशिश कर रहे हैं।
इसका जवाब ये है ……..



चलिए अब इतना भी ज़ोर अपने दिमाग पर मत डालिये हम खुद ही आपको इसका जवाब बता देते हैं। दरअसल हिंदी में ब्रा को कहा जाता है अंगिया। जी हाँ अंगिया का अर्थ होता है अंग वस्त्र जो महिलाओं के द्वारा पहना जाता है और इसका जवाब महिलाये भी देने में असमर्थ रही है ।

No comments