Breaking News

नौकरी पर गया पति सपने में कर गया पत्नी को गर्भवती, करवाई जांच तो उड़े होश



दुनिया में अजीब गरीब प्रेग्नेंसी के हैरान कर देने वाले मामले सुनने को मिलते ही रहते हैं। सालों बाद प्रेग्नेंट होने का मामला हो या फिर पांच बच्चों को जन्म देने का ममाला हो। लेकिन आपको बता दें की बिहार से एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है, जिसने विज्ञान को ही गलत ठहरा दिया है। बिहार की एक महिला ने दावा किया है कि वो उसके पति के सपने मात्र में ही आने से प्रेग्नेंट हो गई है। आपको बता दें की बिहार की रहने वाली एक महिला अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में आ गई है।

महिला ने दावा किया है की वो अपने पति के सपने में आ जाने से प्रेग्नेंट हो गयी है, जबकि महिला का पति 7 महीने से कोलकाता मे नौकरी कर रहा है। लेकिन वह जब दुर्गापूजा पर वापस घर लौटा, तो पता चला कि उसकी पत्नी तीन महीने की प्रेग्नेंट है,तो इस बारे मे जानकर पति हैरान हो गया। 

अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात जब उसने घरवालों को बताई तो घरवालों ने महिला से पूछा की क्या है ये सब तो उसने दावा किया कि ये बच्चा उसके पति का ही है, दरअसल, उसका पति रोज उसे सपने में आता था, महिला ने कहा कि सपने में पति प्यार करता था और इस कारण से ही वो प्रेग्ननेंट हो गई है। ससुराल वाले किसी भी हाल में उसे साथ रखने को तैयार नहीं हैं और शख्स की बहन ने पुलिस से शिकायत कर बच्चे के डीएनए टेस्ट की मांग की है, साथ ही कहा कि अब उसकी भाभी सभी को दहेज के मामले में फंसाने की धमकी भी दे रही है। जब उसके पति ने उसका फोन चेक किया तो उसमें एक युवक का नंबर मिला. पति को शक है कि ये बच्चा उसी युवक का है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

No comments