Breaking News

आज इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, 201 साल बाद खुलेगी किस्मत


अपने राशिफल को जानने के बारे में सभी में उत्सुकता रहती है. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 29 नवंबर का राशिफल. आज का राशिफल-

मेष: आज आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग रहेगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपके साथ धन हानि की आशंका है.

वृषभ: आज अज्ञात शत्रु से आपको तनाव मिल सकता है. आज आपकी धर्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि हो सकती है और भागदौड़ भरा दिन रहेगा. आज व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत हो सकती है.

मिथुन: आज आपके लिए लंबी यात्रा का योग है, फिर भी अज्ञात भय से ग्रसित हो सकते हैं. आज स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें और आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.

कर्क: आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और भागदौड़ भरा दिन रह सकता है.

सिंह: आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत हो जाएंगे और उच्च अधिकारी या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा. आज आपको शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है और आज आपको आज बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या: आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे और कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी. आज आपको आर्थिक मामलों में प्रगति होगी और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी.

तुला: आज आपके लिए उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा. आज जीवनसाथी का सहयोग और प्रोत्साहन रहेगा.

वृश्चिक: आज आपके साथ कोई ऐसी बात हो सकती है, जो आपके हित में नहीं होगी. आज आपको आर्थिक मामलों में प्रगति मिल सकती है और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी.

धनु: आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत हो सकता है और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा. आज बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि हो सकती है.

मकर: आज उच्च अधिकारी या घर के मुखिया से सहयोग लेने में सफल होंगे और स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपके जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और इसी के साथ आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. रिश्तों में मधुरता आएगी. महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी.

मीन: विरोधी सक्रिय रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, लेकिन व्यर्थ के विवादों में फंस सकते हैं.

No comments