Breaking News

पूछा गया, पति दूसरे शहर में था तो कैसे हुई प्रेग्नेंट, पत्नी का जवाब सुन सिर पकड़ लेंगे


बिहार के भागलपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक ननद ने अपनी भाभी की शिकायत डीआईजी के पास करने गई। ननद ने डीआईजी से जाकर शिकायत की है कि जब मेरे भईया कई महीनों से बाहर हैं तो फिर भाभी तीन महीने की प्रेग्नेंट कैसे हो गईं। इस पर भाभी ने जो जवाब दिया है, उसे सुन सिर पकड़ लेंगे।

दरअसल, ये मामला बिहार के भागलपुर जिले स्थित जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है। महिला की शादी पांच साल पहले हुई है। उसकी एक डेढ़ साल की लड़की भी है। अभी तक सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन महिला फिर से तीन महीने की प्रेग्नेंट है। लेकिन उसका पति पिछले सात महीने से कोलकाता में रह रहा है। ऐसे में ननद को ऐतराज है कि फिर भाभी प्रेग्नेंट कैसे हो गईं।

दैनिक भास्कर अखबार की रिपोर्ट के अनुसार ननद भागलपुर के डीआईजी विकास वैभव के पास शिकायत लेकर पहुंच गई। और डीएनए टेस्ट करवाने की मांग करने लगी। डॉक्टरों ने जब जांच की तो मालूम चला कि बच्चा तीन महीने में 12 दिन कम है। ननद तो भड़की ही, साथ में उस महिला के पति ने भी सवाल करना शुरू कर दिया कि बच्चा किसका है

पर महिला ने कोई जवाब नहीं दिया। पूरे घर वालों को जब इस बात का पता चला तो तब महिला ने कहा कि घर में रखना है तो रखो, नहीं तो किसे झूठे केस में फंसा दूंगी। पर इस धमकी का कोई असर नहीं हुआ और परिवार के लोगों ने उसे घर में रखने से साफ मना कर दिया।


बात यहीं खत्म नहीं हुई। घरवालों को जब महिला को साथ रखने से मना किया तो पंचायत बैठी। वहां पर महिला ने कहा कि बच्चा उसके पति का ही है। सपने में उसके पति आते थे। और यही वजह है कि गर्भ ठहर गया। अब आप खुद सोचिए इस बात पर कौन भरोसा करेगा।

पंचायत के दौरान ही महिला का फोन भी चेक किया गया। और उनके फोन में नंबर मिला। एक लड़के का। जब जाकर पोल खुली कि ये बच्चा उस लड़के का है और ये उसके साथ रिलेशन में है।

No comments