Breaking News

मंडी: लड़की के कमरे में घुसकर बांध दिया मुंह, फिर रात भर लूटी आबरू


मंडी जिले में स्थित करसोग महाविद्यालय के साथ लगते ममेल में शुक्रवार रात को एक निहिरी निवासी लड़के ने अकेली लड़की के कमरे में जबरन घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की मां ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

जानें क्या है पूरा मामला: पीड़ित लड़की ने अपने बयान में कहा कि एक अजनबी नंबर से आरोपी लड़के ने वारदात से पहले पीड़ित के नंबर पर फोन किया और गंदी गंदी बातें करने लगा। जिस पर पीड़िता ने फोन काट कर इसे नजरंदाज करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी यहीं नहीं रुका और वारदात के दिन आरोपी ने पीड़िता की सहेली के नम्बर से बात की और रात के समय उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। इसपर पीड़िता ने अपनी आंटी सोच दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद आरोपी कमरे में जबरन घुस गया और उसे बेड धकेल कर उसका मुंह बांध दिया। इसके बाद आरोपी सारी रात लड़की की आबरू से खिलवाड़ करता रहा।

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ अश्लील फोटो भी निकाले, जो उसने अपने दोस्त को भी सेंड किए। इसके साथ ही आरोपी ने लड़की को धमकी भी दी कि यदि इस वारदात के बारे में किसी को कुछ बताया तो फ़ोटो को फेसबुक पर वायरल कर देगा। जब पीड़िता ने वारदात के बारे में अपनी मां को बताया तो उसकी मां ने करसोग थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी करसोग रंजन शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दुष्कर्म का मामला देर रात दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडीकल करवा दिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

No comments