Breaking News

मंडी: पोतियों की डोली उठने से पहले ही इस दुनिया को छोड़ दादा


मंडी। पोतियों की शादी देखने की हसरत दिल में पाले एक दादा पोतियों की डोली उठने से पहले ही इस दुनिया को छोड़ गया। मामला मंडी जिला के गांव हटनाला का है। बता दें कि पहली नवंबर को लेदा में अपनी पोतियों की शादी का सामान खरीदने बाजार गए 80 वर्षीय ईश्रू पर आवारा सांड ने हमला कर दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका आईजीएमसी में इलाज चल रहा था। लेकिन भाग्य की विडम्बना देखिए आजी ही उनकी दोनों पोतियों की शादी हुई और आज ही उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया। 80 वर्षीय ईश्रू ने आज सुबह करीब सात बजे आईजीएमसी में दम तोड़ दिया। लेकिन घरवालों को यह खबर इसलिए नहीं बताई गई, क्योंकि घर पर एक नहीं बल्कि दो-दो बारातें आनी थीं।

परिवार के जिन लोगों को पता था उन्होंने दिन भर अपने चेहरे पर झूठी खुशी बयां करके जैसे-तैसे शादी समारोह को निपटाया। पोतियों की डोलियां घर से उठने के बाद ही घरवालों को ईश्रू की मौत की खबर दी गई। जिसके बाद शादी की खुशियों से भरे घर में पलभर में मातम पसर गया। मृत देह दिन भर शिमला में रखने के बाद आज देर रात उसे घर लाया जाएगा। 

कल अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक ईश्रू के पुत्र कर्मचंद ने बताया कि सुबह उसके पिता की तबीयत और खराब हो गई। मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए। 7 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कर्मचंद ने बताया कि उनके पिता पत्थर तोड़ने का काम करते थे और जिंदगी भर एक गरीब परिवार में अपना जीवन यापन किया। वहीं एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने ईश्रू राम के निधन पर शोक जताया है और पीड़ित परिवार को प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

No comments