Breaking News

सुंदरनगर: महिला ने प्रेमी संग रहने का सुनाया फैसला, पति व 2 साल की बेटी से तोड़ा रिश्ता


सुंदरनगर बीएसएल कालोनी पुलिस थाना में एक महिला ने अपनी 2 साल की बेटी को छोड़कर अपने से 6 साल छोटे प्रेमी संग रहने का पुलिस थाने में मायके व ससुराल पक्ष के लोगों के समक्ष फैसला सुनाया है। जानकारी के अनुसार महिला का युवक से 4 माह पहले फोन पर संपर्क हुआ था। दरअसल, ससुराल से 18 तारीख को 2 साल की बेटी को छोड़कर मंडी निवासी महिला लापता हुई थी।

वर्ष 2015 में हुई थी शादी: गौर रहे कि वर्ष 2015 में मंडी निवासी युवती की सुंदरनगर बीएसएल कालोनी थाना क्षेत्र में शादी हुई थी जिसके बाद उसकी 4 साल की बेटी है और पति आर्मी में है। ससुरालियों के अनुसार पिछले लंबे समय से उनकी बहू मनमर्जी पर उतर आई लेकिन 18 अक्तूबर को अचानक घर से वह पोती को छोड़कर लापता हो गई। इस संबंध में ससुर ने 19 अक्तूबर को बीएसएल कालोनी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई जबकि मायके पक्ष ने भी ससुरालियों के खिलाफ मंडी में बहू को गायब करने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
इलैक्ट्रीशियन के साथ बरामद की महिला

पुलिस ने तलाश कर महिला को निकट के ही एक गांव के इलैक्ट्रीशियन 22 साल के युवक के साथ बरामद किया और उसे मायके व ससुरालियों को सुपुर्द करने के लिए पुलिस थाने में बुला लिया लेकिन स्थिति उस वक्त बदल गई जब विवाहिता ने बेटी, पति व ससुरालियों और माता-पिता को छोड़कर प्रेमी संग जाने का बयान दर्ज करवाया।

पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द की महिला: इस संबंध में पुलिस थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने विवाहिता के बयान दर्ज कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इधर, ससुर ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को घर बुलाकर तलाक की औपचारिकता को अंतिम रूप देने की तैयारी कर ली है।

1 comment

Unknown said...

besharam log aise hi hote