Breaking News

हमीरपुर: इस कुत्ते को ढूंढने वाले पर लड़की ने रखा 2 हजार का इनाम


आजकल लोगों का अपने घरों में कुत्ता पालना ट्रेंड ही बना लिया है। लोग अपने घर के रखवाले कुत्ते को अपने परिवार का ही हिस्सा मानते हैं। जब घर की रखवाली करने वाला पालतू कुत्ता कहीं गायब हो जाए तो कुत्ते से प्रेम करने वाले दुखी हो जाते हैं। जी हां अपने पालतू कुत्तों के साथ तो प्रेम सभी को होता है लेकिन यह अजीब सा एक किस्सा हमीरपुर में आज देखने को मिला जब एक जानवरों से प्यार करने वाली लड़की अपने कुत्ते को ढूंढते-ढूंढते बाजार पहुंचे और उसे अपना कुत्ता नहीं मिला।

हिमाचल के जिला हमीरपुर की श्वेता शर्मा जोकि इंजीनियर है। अपने स्ट्रीट डॉग से कितना प्यार करती है कि नगर परिषद हमीरपुर वाले उनके घर के बाहर से जब इस डॉग को लेकर आए तो पहले तो परिवार उसे भेजने के लिए तैयार ही नहीं हुआ लेकिन उन्होंने आश्वासन के ऊपर भेज दिया की आपके डॉग यहीं पर वापस आ जाएगा तो परिवार ने इस कुत्ते को नगर परिषद के लोगों के हवाले स्टरलाइजेशन के लिए और टैगिंग के लिए दे दिया। लेकिन उसके बाद जब यह कुत्ता घर वापस नहीं पहुंचा तो श्वेता शर्मा ने अपने माता-पिता के साथ जाकर इसकी तहकीकात की।

खोजबीन करने पर पता चला कि कुत्ते की स्टरलाइजेशन हुई ही नहीं और अधिकारियों ने बता दिया है कि कुत्ता उनके हाथ से छूट गया था। उसके बाद यह परिवार अपने स्ट्रीट डॉग को ढूंढने के लिए निकल पड़ा। लेकिन आज 2 दिन से लगातार ढूंढने के बाद भी जब नहीं मिला तो श्वेता शर्मा ने अब इस कुत्ते को लेकर ₹2000 का इनाम रख दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इसका पता बताएगा उसे ₹2000 दिए जाएंगे। वहीं श्वेता ने इसकी पहचान के रूप में बताया है कि उनका यह डॉग तीन पैरों वाला है और इसका कलर ब्राउन है उम्र 5 साल और नाम इस कुत्ते का गिरिडीह है। श्वेता शर्मा ने बताया कि उन्हें कुत्तों के साथ लंबे समय से प्रेम है और वह अपनी गली के एक नहीं बल्कि सभी स्ट्रीट डॉग को खुद फीड करते हैं। अगर कहीं भी यह कुत्ता मिले तो दिए गए नंबर पर संपर्क करेंः- 9418213388 और इनाम पाये ।

No comments