Breaking News

हमीरपुर: सुबह 5:30 बजे पढ़ने उठी 8वीं की छात्रा संदिग्ध हालात में ग़ायब, तलाश में पुलिस व ग्रामीण


हमीरपुर: लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गांव की 14 वर्षीय बच्ची शनिवार सुबह 5:30 बजे अचानक संदिग्ध हालात में घर से गुम हो गई। पूरा गांव व पुलिस बच्ची को ढूँढ रहे हैं, लेकिन ख़बर लिखे जाने तक बच्ची का कोई सुराग़ नहीं मिला।छात्रा गाँव स्वाहलवा डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी। अक्सर वे 5 बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक साथ सोई थीं।

शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे कमरे से बाहर निकली, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे में बताया तो तलाश शुरू हो गई। पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा है। पुलिस के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों, कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे हैं कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुंचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

वहीं जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया है। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहां है, इसका कोई पता नहीं चल पाया है। उधर, डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी प्रधान कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं, लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। इस बारे में वह स्वयं एसपी से बात कर रहे हैं ताकि बच्ची की तलाश में और फ़ोर्स लगाई जा सके।

डीएवी पब्लिक स्कूल दरकोटी (टौणी देवी) के प्रिंसिपल महेंद्र डोगरा ने बताया कि बच्ची पढ़ने में बिलकुल नॉर्मल है। आजकल पेपर चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं सुबह बच्ची के घर गए और सर्च अभियान में लगे लोगों से जानकारी प्राप्त की। उम्मीद है कि बच्ची सुरक्षित ढूंढ ली जाएगी।

No comments