Breaking News

जवानी में ऐसे दिखते थे देश के बड़े नेता, केजरीवाल तो लगते फिल्म स्टार


आजतक तो आपने बड़े से बड़े कई हस्तियों के बारे में काफी कुछ सुना होगा और जाना भी होगा लेकिन आज हम आपको भारत के किसी सितारे या फिर क्रिकेटरों के बारे में नहीं बल्कि मशहूर पॉलिटिशियन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि अपनी जवानी कैसे दिखाई देते थे। ये बात तो सच हे कि आजतक आपने कई एक्टर्स और क्रिकेटर्स की बचपन और जवानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी होगी लेकिन वहीं बात करें भारत के नेताओं की उनके बारे में ज्‍यादा कुछ कोई नहीं जानता हेागा वहीं आपको ये भी बता दें कि आज हम आपको इन पॉलिटिशियन की जवानी की तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो की इससे पहले आपने शायद ही कभी देखि होगी ।
लालू प्रसाद यादव



सबसे पहले तो बात करते हैं लालू प्रसाद यादव की जी हां इन्‍हें तो पूरा देश जानता है ये बिहार के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं और रेलमंत्री भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि लगभग पूरे देश में हर कोई इनको पसंद करता है इनके बोलने का स्टाइल हर किसी को पसंद हैं।
सोनिया गांधी




जी हां सोनिया गांधी को भला कौन नहीं जानता होगा बता दें कि इन्‍होने राजीव गाँधी के निधन के बाद ही पॉलिटिक्स ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद आप तस्वीर में देख सकते हैं सोनिया गांधी अपने जवानी के समय में किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं थी।
लालकृष्ण आडवाणी



अब बारी आती है लालकृष्ण आडवाणी की जो कि भाजपा के काफी पुराने और सीनियर नेता हैं। वहीं कहा जाता है कि आज अगर भाजपा इतने बड़े मुकाम पर हैं तो इसमें लालकृष्ण आडवाणी का काफी बड़ा हाथ हैं।
अरविंद केजरीवाल



बता दें कि दिल्‍ली में अरविंद केजरीवाल ने हर किसी को खुशहाल जिंदगी देने का वादा किया था लेकिन उन्‍होने क्‍या किया ये किसी से परे नहीं है। आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल अपने जवानी के दिनों में बेहद हेंडसम थे। आज पूरी दिल्ली में हर तरफ इनका नाम है हर कोइ इनको जानता है। ये दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री भी रह चुके हैं।

No comments