Breaking News

हिमाचल: शिमला के होटल में बर्तन धोने वाला युवक निकला करोड़पति का बेटा


गुजरात के एक करोड़पति परिवार का बेटा शिमला के कैथू में कई दिनों से एक होटल में बर्तन साफ करने का काम करता रहा लेकिन इसकी भनक न तो होटल मालिक को लगी और न ही साथ काम करने वाले कर्मचारियों को। युवक करोड़पति का बेटा है, इसका खुलासा तब हुआ जब गुजरात से पुलिस और युवक के परिजन उसे तलाश करते हुए शिमला पहुंचे। दरअसल इसकी सूचना न तो शिमला पुलिस को दी गई और न ही किसी अन्य अधिकारी को। टीम गुपचुप होटल में पहुंची और युवक को अपने साथ लेकर निकल गई है।

14 अक्तूबर को घर से निकला था कॉलेज: सूत्रों के मुताबिक बड़ोदरा जिले के पादरा में रहने वाले एक करोड़पति तेल व्यापारी का बेटा जोकि इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करता था। वह गत 14 अक्तूबर को घर से कॉलेज जाने के लिए निकला लेकिन इसके बाद घर नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद जब बेटा नहीं मिला तो परिजनों ने पादरा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने जांच शुरू की।

सीसीटीवी में ऑटो रिक्शा से उतरता दिखा युवक: पुलिस जांच में युवक वड़ोदरा रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में एक ऑटो रिक्शा से उतरते हुए दिखाई दे रहा था। पुलिस ने उस रिक्शा चालक से पूछताछ की लेकिन वह कहां गया इसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच पादरा पुलिस थाने में शिमला के एक होटल मैनेजर का फोन आया। उसने कहा कि उसके होटल में 19 वर्षीय युवक बर्तन साफ करता है। पादरा पुलिस को पता चल गया कि युवक शिमला में है।

शिमला में छुट्टी मनाने गए कांस्टेबल और हैड कांस्टेबल से किया संपर्क: पादरा पुलिस ने तुरंत ही शिमला में अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने गए एक कांस्टेबल और एक हैड कांस्टेबल से संपर्क किया, जिसके बाद शिमला में छुट्टी मना रहे दोनों पुलिस कर्मचारी युवक की तलाश में निकल पड़े। दोनों होटल मैनेजर के पास पहुंचे। होटल मैनेजर ने उन्हें बताया कि युवक की पहचान पत्र के आधार पर पादरा पुलिस थाने में उसके बारे में जानकारी हासिल करने के लिए फोन किया तब उन्हें पता चला कि करोड़पति का बेटा घर छोड़कर भाग गया है।
युवक के होटल पहुंचते ही वड़ोदरा ले गए परिजन: दोनों पुलिस कर्मी युवक की तलाश करते रहे और कैथू स्थित निजी होटल में जा पहुंचे जहां उन्हें युवक के बारे में जानकारी मिली लेकिन उस समय युवक वहां नहीं था। हालांकि कुछ देर बाद जब युवक होटल में पहुंचा तो परिजन और पुलिस की टीम उसे अपने साथ वापस वड़ोदरा ले गए।

No comments