Breaking News

हिमाचल: नौकरी से निकाला तो मैनेजर को घोंपा चाकू, IGMC रैफर, दो आरोपी गिरफ्तार


हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में हॉस्पिटल रोड पर दो युवकों ने होटल के मैनेजर पर चाक़ू से हमला कर दिया. मैनेजर  गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसे सोलन अस्पताल से आईजीएमसी शिमलारेफर किया गया है. अब पुलिस ने दोनों हमलावर युवकों गिरफ्तार कर लिया है.

सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि हमलावर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पहचान अक्षत और प्रतीक के रूप में हुई है. दोनों 22 वर्षीय युवक सोलन में चंबाघाट में रहने वाले हैं.

एक युवक को नौकरी से निकाला था: अक्षत सेंटा रोज़ा होटल में काम करता था. कुछ दिन पहले मैनेजर ने उसे नौकरी से निकाला था. इसके चलते रंजिश में आकर अक्षत ने अपने साथी के साथ मैनेजर पर हमला कर दिया. फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है.

आसान नहीं थी गिरफ्तारी: हमलावर युवकों को पकड़ना पुलिस के लिए आसान नहीं था. क्योंकि, घायल मैनेजर दोनों हमलावरों को पहचान नहीं पाया था. ना ही घायल मैनजर बोलने की हालत में था. लेकिन पुलिस ने दोनों हमलावरों को तलाशा और कुछ ही घंटों में आरोपियों को धर-दबोचा. दोनों अब पुलिस की गिरफ्त में हैं.

No comments