Breaking News

महिला डॉक्टर की मिली जली लाश, सोशल मीडिया पर लोगों ने की न्याय की मांग


हैदराबाद. हैदराबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने एक बार फिर लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं. डॉक्टर प्रियंका रेड्डी  की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली. लाश मिलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें न्याय दिलाने के लिए लोग आगे आ रहें हैं. ट्विटर पर  ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने स्ट्रीक एक्शन लेने के लिए कई ट्वीट किये.आखिर बार हुई थी बहन से बातप्रियंका रेड्डी (22) वेटेनरी डॉक्टर हैं, वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्युटी पर निकली थीं. जब वह रात को घर वापस आ रहीं थी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण प्रियंका ने बहन को बताया कि मुझे यहां डर लग रहा है.

आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा.घरवालों ने खुद की तलाश जारीप्रियंका ने कॉल बैक करने का बोलकर फोन काट दिया था जब वह घर नही पहुंची तब घरवालों ने उन्हें कॉल किया तो फोन बंद आ रहा था. इस पर वो लोग खुद टॉल प्लाजा तलाश के लिए निकल गये. टॉल प्लाजा पहुंचने पर वहां उन्हें कोई नही मिला. 

इसके बाद परिजनों ने रात 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की. गुरुवार को पुलिस को प्रियंका की बॉडी मिली.पुलिस कर रही कारवाईपुलिस को प्रियंका की बॉडी शादनगर शहर के पास चटनपल्ली पुल के पास जली हुई मिली, उन्हें संदेह है कि रेप के बाद हत्या की गई है. टॉल प्लाजा के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, कपड़े और उनके जुते बरामद किये हैं. साइबराबाद पुलिस ने दो ट्रक ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है. पास ही एक रिपेयरिंग की दुकान वाले ने पुलिस को बताया कि रात 9:30 से 10 के बीच एक व्यक्ति स्कूटी ठीक कराने लेकर आया था. साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर ने कहा कि पुलिस की एक टीम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है.Loading… पुलिस को संदेह है कि पीड़ित को फंसाने के लिए अपराधियों द्वारा वाहन को जानबूझकर पंचर किया गया था.ये भी पढ़ें : केरल में पत्नी को तीन तलाक देने पर पति गिरफ्तार

No comments