Breaking News

साड़ी पहनने का ये यूनिक स्टाइल टाई करें, आप लगेंगी हैंडसम


भारतीय परिधान साड़ी पहनना हर वुमन और गर्ल का सपना होता है। कुंवारी लड़कियां त्योहार या पार्टी या फंक्शन पर साड़ी पहन लेती हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं साडी पहनने के यूनिक स्टाइल। यूं साडी पहनना मुश्किल लगता है लेकिन ट्राई करके देखें तो बिल्कुल सहज होता है।

नेक ड्रैपिंग साड़ी साड़ी को सिपंल तरीके से पहनते हुए उसके पल्लू को गले में ड्रैप कर सकते हैं जो कि देखने में काफी मुश्किल लगता है पर होता बहुत सिंपल है।

वी लुक सीधे पल्ले में साड़ी अगर आपकी साड़ी के पल्ले पर हैवी वर्क है तो आप उसे सीधे पल्ले में वी लुक में पहनें। ये एक गुजराती लुक की तरह है जो कि देखने में काफी सुंदर लगता है और आसानी से भी ड्रैप हो जाता है। उस लुक के साथ आप बालों को खुला रख सकती हैं।

बनारसी साड़ी बनारसी साड़ी का फैशन ऐसा है जो कभी आउट नहीं हुआ। इस साड़ी को पुरानी से पुरानी एक्ट्रेस ने पहनकर अपनी खूबसूरतू को निखारा है। ज्यादातर महिलाएं बनारसी साड़ी पहनते वक्त साड़ी के पल्लू को पिन कर लेती हैं पर अगर आप साड़ी के पल्लू को फ्री रखेंगे तो ज्यादा बेहतर लुक सामने आएगा।

सिपंल साड़ी साड़ी को सिंपल तरीके से भी पहना जा सकता है पर इसमें अगर साड़ी के पल्लू को फ्री रखेंगी तो दिखने देखने ज्यादा अच्छा लगेगा।

No comments