Breaking News

मैदान पर हुआ था आशीष नेहरा को प्यार, सिर्फ 7 दिन में कर ली थी शादी


आशीष नेहरा गेंदबाज़ी से अक्सर सामने वाली टीम के प्लेयर्स के छक्के छुड़ा देते हैं और हर किसी को लगता है की वो बहुत गुस्से वाले हैं जो अक्सर लोगों ने उनको क्रिकेट खेलते हुए देखा है। लेकिन क्या आप जानते हैं नेहरा असल ज़िन्दगी में यानि क्रिकेट से बाहर बहुत ही नरम दिल के है और इसका अंदाज़ा आप उनकी प्रेम कहानी को जानकर ही लगा सकते हैं । दरअसल नेहरा को उनका मैच देखने आयी एक गुजराती लड़की से प्यार हो गया था उन्ही शादी भी हुई है । आइये जानते हैं नेहरा की दिलचस्प कहानी के बारे में :-

गुजराती लड़की से हुआ था इश्क़: नेहरा की शादी लव कम अर्रेंज थी और 2009 में उन्होंने गुजरती लड़की रुश्मा से विवाह किया था और दोनों का विवाह बहुत ही रोचक था। आज दोनों दो बहुत ही प्यारे बच्चों के माता पिता है और बहुत ही सुखी जीवन जी रहे हैं। अभी हाल ही में नेहरा ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है और टी 20 मैच खेलकर अपनी आखरी पारी का आनंद उठाया।

स्टेडियम में मिले थे पहली बार: 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे मैच में रुश्मा भी मैच देखने स्टेडियम में आयी थी और वही पर नेहरा और रूश्मा ने एक दूसरे को देखा था यानि की दोनों की मुलाक़ात स्टेडियम में पहली बार हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हुआ और इश्क़ परवान चढ़ने लगा और काफी सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और 2009 में दोनों ने शादी की।
7 दिन में फाइनल हुई थी शादी: क्या आप जानते हैं की नेहरा की शादी महज 7 दिन में तय हो गयी थी और इसके पीछे क्या कारण था आइये हम आपको वो भी बताते हैं। दरअसल एक बार नेहरा अपने दोस्तों के साथ बैठे थे और किसी ने कहा की नेहरा अब शादी कब करेगा तब नेहरा ने कहा तू बोल कब करू? उनके दोस्त ने कहा 1 साल 7 महीने के अंदर तब नेहरा ने कहा 7 दिन में ही कर लेंगे।
2 अप्रैल को हुई थी शादी: जब नेहरा ने रुश्मा से शादी करने को कहा तब उनको यकीन ही नहीं हुआ था लेकिन बाद में दोनों के परिवार मिले और शादी 7 दिन में ही तय हो गयी और नेहरा 1 अप्रैल को शादी करना चाहते थे लेकिन सबने कहा की अप्रैल फूल समझकर कोई इस बात को सच नहीं मानेगा इसलिए उन्होंने शादी की डेट बदलकर 2 अप्रैल रख ली थी।

क्रिकेट पसंद है रुश्मा को आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा को भी क्रिकेट बेहद पसंद है और वो नेहरा को भी बोलिंग के टिप्स देती रहती हैं।

No comments