Breaking News

भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इंदिरा, राजीव और संजय गांधी की तस्वीरें देखकर


मनाली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भावुक हो गए। दरअसल वे मनाली के सर्किट हाउस में गए। उन्होंने जैसे ही सर्किट हाउस के मुख्य कक्ष में प्रवेश किया। वहां दीवार पर लगी देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, बचपन के दोस्त राजीव गांधी और संजय गांधी के मनाली प्रवास के दौरान ली फोटो को कुछ समय तक निहारते रहे और भावुक हो गए।

कोऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि अमिताभ ने पहली बार सर्किट हाउस मनाली के प्रवेश किया। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले यहां लगी भगवान रघुनाथ की फोटो के सामने शीश नवाया। पंडित नेहरू जब प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान मनाली प्रवास पर थे तो उनके साथ इंदिरा गांधी, राजीव और संजय गांधी भी साथ थे।



इस दौरान उनके रोहतांग सहित अन्य स्थलों पर लिए गए फोटो को सर्किट हाउस मनाली के मुख्य कमरे में लगाया गया है। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद वह फिर कमरे में लौटे और फिर से जवाहर लाल सहित अन्य गांधी परिवार के सदस्यों के फोटो को नजदीक से निहारा। इस दौरान बिग बी ने मिट्टी के टी-सेट, चांदी के टी और डीनर सेट को देखा और फोटो अपने कैमरे में कैद कर निकल गए। उनके साथ रणबीर कूपर भी रहे।

इस दौरान अमिताभ ने कहा कि अगर उन्हें मौका को अप्रैल में फिर से शूटिंग के लिए मनाली आएंगे। मुख्यमंत्री की ओर से अमिताभ बच्चन के लिए चाय का प्रबंध किया था। हिमाचल पर्यटन निगम के डीजीएम अनिल तनेजा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने ग्रीन टी शूगर फ्री के साथ फिंगर सैंडवीच, कबाब और मशरूम का आनंद लिया।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर पर रविवार को फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। सीन में रणबीर और अमिताभ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है। बाद में रणबीर कपूर इसके लिए फिल्म में अपने गुरु अमिताभ से खेद भी जताते हैं। इसके अलावा और कई सीन फिल्माए गए। रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अमिताभ बच्चन की मुलाकात रखी गई थी।

लिहाजा, अमिताभ ने समय की बचत करने के लिए निदेशक को सर्किट हाउस के समीप शूटिंग रखने की सलाह दी थी। सुबह ही मनाली के वन विहार में शूटिंग यूनिट ने दस्तक दी। रविवार दोपहर 12 बजे अमिताभ और रणबीर कपूर शूटिंग स्थल पर पहुंचे। दोनों स्टार कलाकारों पर कई दृश्य फिल्माए गए। लंच के बाद अमिताभ और रणबीर कपूर सीएम से मिलने सर्किट हाउस पहुंचे। करीब आधा घंटा मुलाकात के बाद दोनों स्टार शूटिंग करने के लिए फिर से वन विहार पहुंच गए। सामेवार को भी अमिताभ और रणबीर कपूर पर सीन फिल्माए जाएंगे।

No comments