Breaking News

सीएम बनते ही उद्धव ठाकरे के बदले तेवर, कहा PM मोदी तो ,,,


महाराष्ट्र में उद्धव राज की शुरुआत हो चुकी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है,प्रदेश की कमान संभालने के बाद उद्धव ने कई ऐलान किए है, बहुत जल्द वो गरीब किसान और जनता के हित के लिए फैसला लेने वाले है। लेकिन इसी बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि महाराष्ट्र की राजनीति में बीजेपी-शिवसेना में अन-बन है, लेकिन नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे का रिश्ता भाई-भाई का है, इसलिए महाराष्ट्र के छोटे भाई को प्रधानमंत्री के रूप में साथ देने की जिम्मेदारी मोदी की है।

शिवसेना ने सामना में कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार सत्य और न्याय की सारी कसौटियों पर खरी उतरकर स्थिर रहेगी, वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल में राज्य पर पांच लाख करोड़ का कर्ज लादकर फडणवीस सरकार चली गई, इसलिए नए मुख्यमंत्री ने जो संकल्प लिया है, उस पर तेजी से और सावधानीपूर्वक काम करना होगा।

सामना में कहा गया कि देश की अर्थव्यवस्था मुंबई के भरोसे चल रही है, देश को सबसे ज्यादा रोजगार मुंबई जैसा शहर देता है और देश की सीमा की रक्षा तो महाराष्ट्र की परंपरा रही है। इसलिए अब महाराष्ट्र से अन्याय नहीं होगा और उसका सम्मान किया जाएगा।

No comments