Breaking News

17 साल की लड़की की घर में घुसकर हत्या, चाकू से किए 30 वार


हैदराबाद की गैंगरेप और मर्डर की वारदात से जहां पूरे देश में आक्रोश का माहौल है, वहीं लड़कियों पर बर्बरता की घटनाएं बदस्तूर जारी हैं. जबलपुर के गोपालपुर क्षेत्र में सोमवार को 17 वर्षीय लड़की की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. लड़की पर 30 बार चाकू से वार किए गए.

हैदराबाद की गैंगरेप और मर्डर की वारदात से जहां पूरे देश में आक्रोश का माहौल है, वहीं लड़कियों पर बर्बरता की घटनाएं बदस्तूर जारी हैं. जबलपुर के गोपालपुर क्षेत्र में सोमवार को 17 वर्षीय लड़की की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. लड़की पर 30 बार चाकू से वार किए गए. हैरानी की बात है कि जिस शख्स पर हत्या का आरोप है वो पहले भी इस लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार हो चुका था. 10 दिन पहले ही वो जमानत पर छूटा था.

गोपालपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर प्रवीण ध्रुवे ने बताया कि आरोपी की पहचान शिवकुमार के तौर पर हुई. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वो वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भागने की कोशिश कर रहा था.

ध्रुवे ने बताया, “ये सोच समझकर हत्या को अंजाम देने का साफ केस है. आरोपी ने जेल से छूटने के बाद ऑनलाइन पोर्टल से चीन निर्मित चाकू खरीदा और लड़की के घर पर नजर रखना शुरू कर दिया. सोमवार को लड़की के माता-पिता जैसे ही घर से बाहर निकले, उसके कुछ ही मिनट बाद वो घर में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. लड़की की चीखें पहले उसके छोटे भाई ने सुनी जो घर के बाहर खेल रहा था. उसने शोर मचाया तो एक पड़ोसी ने तत्काल पुलिस को सूचित कर दिया.”

No comments