Breaking News

शादी की बात बोल साल भर सोया साथ, जब ठहर गया गर्भ तो हो गया गायब


नई दिल्ली में रोहिणी के बुध विहार इलाके में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर आरोपित ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपित लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा. इस बीच पीड़ित को पता चला कि वह गर्भवती हो गई है. पीड़ित ने आरोपित को गर्भवती होने की बात बताई. इस पर आरोपित ने एक साल बाद शादी करने का अश्वासन दिया और वहां से फरार हो गया. समय ज्यादा होने पर परिवार को पीड़ित की गर्भवती होनी की बात पता चली. उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को सीलमपुर से गिरफ्तार कर लिया.

16 वर्षीय पीड़ित परिवार के साथ नांगलोई में रहती है. माता-पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी गुडगांव स्थित एक बैंक्वेट हॉल में जॉब लगी. पीड़ित के अनुसार बैंक्वेट हॉल में ही काम करने वाले आदित्य नामक लड़के से उसकी दोस्ती हो गई. इसके बाद वह करीब पांच माह तक फोन पर बात-चीत करने लगे. कुछ माह गुडगांव में काम करने के बाद आरोपित ने वहां से नौकरी छोड़ दी और रिठाला में आ गया. रिठाला आने के बाद आरोपित पीड़ित से मिलने लगा.

इसी बीच आरोपित पीड़ित को रिठाला स्थित अपने घर ले गया जहां उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मना करने पर शादी करने का अश्वासन दिया. इसके बाद वह लगातार आरोपित दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. जून माह में पीड़िता ने आरोपित को बताया कि वह गर्भवती हो गई है. लेकिन आरोपित ने उसकी बात नहीं मानी और उसे कहा कि वह एक साल बाद उससे शादी कर लेगा. उसके बाद आरोपित फरार हो गया.

पीड़ित के गर्भवती होने की बात पता चलते ही परिजनों ने पीड़ित से पूछा तो उसने पूरी आपबीती बताई. रविवार को परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर सोमवार देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

No comments