Breaking News

हिमाचल: बस से टकराई वैन के उड़े परखच्चे, एक की मौत-2 घायल


कुल्लू जिला मुख्यालय से करीब 6 किलोमीटर दूर बबेली आईटीबीपी कैंप के पास रविवार दोपहर सवा 3 बजे सवारियों से भरी एक निजी बस और मारुति वैन में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 2 अन्य घायलों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस की सवारियों में भी अफरा-तफरी मच गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद सवा 3 बजे के करीब एक मारुति वैन (एचपी 34सी-3410) कुल्लू से मनाली तरफ जा रही थी जबकि निजी बस (एचपी 66-1742) मनाली से कुल्लू की तरफ आ रही थी। इस दौरान बबेली में वैन बस से टकरा गई। इस हादसे में वैन चालक हरीओम (37) पुत्र नंद लाल गांव बल्थार डाकघर पनारसा तहसील औट जिला मंडी की मौत हो गई जबकि राजकुमार (41) पुत्र रामेश्वर, निवासी सराल, डाकघर नगवाईं, जिला मंडी, हेम सिंह (26) पुत्र बाला राम गांव बमसोई, डाकघर नगवाईं, तहसील औट, जिला मंडी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कुल्लू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं हादसे की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि बबेली में एक निजी बस और वैन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है तथा शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

No comments