Breaking News

हिमाचल: शिक्षक ने कमरे में घुसकर शिक्षिका से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार


एक तरफ आज पुरे देश में जहां बलात्कार जैसी घटनाओं पर माहौल गर्माया है और हर कोई शर्मिंदा है तो वहीं जिला सिरमौर में भी एक शिक्षक ने गुरू जैसे ओहदे को शर्मशार किया है। यहां एक मिडल स्कूल में संस्कृत पढ़ाने वाले शिक्षक पर प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका ने कमरे में घुसकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक शिक्षिका को दुष्कर्म के बाद इस बात को लेकर डराता था कि उसकी समाज के सामने इज्जत खराब कर देगा। जिसके चलते शिक्षिका चुप रही, लेकिन आरोपी के हौंसले बढ़ते गए।

इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी हाल ही में उसके कमरे में देर रात को घुस गया और महिला से जबरदस्ती करने लगा, लेकिन महिला शिक्षिका चिल्लाई और आसपास के लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने महिला शिक्षका को आरोपी के चंगुल से छुडवाया। जिसके बाद पीडि़ता ने महिला पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में शिक्षिका ने बताया कि हाल ही में उन्होंने जिला के दुर्गम क्षेत्र में एक पाठशाला में अपनी सेवाएं शुरू की थी। जिसके बाद से ही यहां मिड़ल स्कूल में तैनात संस्कृत विषय पढ़ाने वाले शिक्षक अनिल सरस्वती उन पर गंदी नजर रखने लगा।

इसके बाद आरोपी उसके कमरे में घुसा और छेड़छाड़ की और बाद में दुष्कर्म भी किया। इसके बाद आरोपी उसे यह कहकर धमकाता था कि आसपास उसकी इज्जत खराब कर देगा। लोक लाज के चलते वह चुप रही। हाल ही में आरोपी देर रात फिर से उसके कमरे में घुसा और जबरदस्ती करने लगा। जिसके बाद शिक्षिका चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए और लोगों ने शिक्षिका को छुडवाया। शिक्षिका ने आरोप लगाया कि आरोपी कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज होते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

No comments