Breaking News

कांगड़ा: मां-बाप पहले से जेल में बंद, और उनकी लड़की भी अब Heroin के साथ फिर पकड़ी गई


डमटाल पुलिस ने नशे के लिए मशहूर छन्नी बेल्ली गांव में गश्त के दौरान एक नाबालिग युवती से 7.18 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर डमटाल थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उक्त युवती का पूरा परिवार नशे की तस्करी में लिप्त है और बीते माह पंजाब पुलिस ने आरोपी युवती व उसके मां-बाप से नशे की खेप पकड़ कर तीनों को गिरफ्तार किया था। नाबालिग होने के चलते बाद में पुलिस ने उक्त युवती को छोड़ दिया था लेकिन वह नशे की तस्करी से बाज नहीं आई और शनिवार को एक बार फिर चिट्टे की तस्करी करती पकड़ी गई।

युवती ने पुलिस के देखकर किया भागने प्रयास: डमटाल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को हैड कांस्टेबल राजेश कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम गांव छन्नी बेल्ली में नियमित गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस टीम को देखकर वहां से पैदल जा रही गांव छन्नी निवासी युवती भागने की कोशिश करने लगी। पुलिस टीम ने शक के आधार पर युवती को मौके पर दबोच लिया। महिला आरक्षी ने युवती की तलाशी लेने पर उससे करीब 7.18 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

मां-बाप पंजाब की जेल में बंद: डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवती के मां-बाप नशा तस्करी के मामले में पंजाब की जेल में बंद हैं। पंजाब पुलिस की टीम ने बीते माह गांव छन्नी में दबिश देकर तीनों को नशे की खेप सहित गिरफ्तार किया था। पंजाब पुलिस ने नाबालिग युवती को बाद में छोड़ तो दिया था लेकिन पुलिस उक्त युवती की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखे हुई थी।

No comments