Breaking News

कांगड़ा: वृद्ध महिला के ATM से व्यक्ति ने उड़ाए 87 हज़ार रुपए


हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी थाना के तहत गुम्मर की वृद्ध महिला के साथ ठगी का मामला सामने आया है। यहां एक वृद्ध महिला के ए टी एम से 87 हज़ार रुपए निकालकर एक व्यक्ति रफ्फूचक्कर हो गया। महिला ठगी का शिकार हो चुकी है इसका पता उसे तब चला जब उसे मालूम हुआ कि उसके खाते से पैसे निकाले जा चुके हैं। इस मामले को लेकर महिला ने ज्वालाजी थाने में शिकयत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने 420 ने तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। डी एस पी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

थाना प्रभारी मनोहर लाल चौधरी ने बताया कि महिला ने एक कमरा किराए पर एक व्यक्ति को दिया हुआ था, जो उनके घर में नौकर का काम भी करता था। महिला का कहना है कि उसने जिला हमीरपुर के एक व्यक्ति को ये कमरा किराए पर दिया था। महिला का कहना है कि उक्त व्यक्ति बीते 2 या 3 महीनों से यहां रह रहा था, और उसके घर का पूरा काम भी करता था। महिला का कहना है कि इस बीच उसने उनका पूरा विश्वास जीत लिया था और वह कई छोटे बड़े काम कर दिया करता था। यहां तक कि बैंक से ए टी एम में पैसे तक भी निकालकर वह घर में दे देता था। कई बार जब भी व्यक्ति को ए टी एम से पैसे निकालने के लिए कहा जाता था तो वह घर लाकर उन्हें दे देता था।

महिला का आरोप है कि हाल ही में उक्त व्यक्ति को उसने ए टी एम कुछ पैसे निकालने के लिए दिया था, लेकिन व्यक्ति ए टी एम ओर पैसे दोनों लेकर यहां से रफ्फूचक्कर हो गया। महिला का आरोप है कि व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसके ए टी एम से 87 हज़ार रुपए निकाल लिए हैं, जो उसने एक एक पैसा जोड़कर अपने जरूरी समय के लिए इकट्टे करके रखे हुए थे। ये मामला सामने आते ही पुलिस ने अपनी तफ्तीश जारी कर दी है। थाना प्रभारी मनोहर चोधरी के नेतृत्व मर हैड कांस्टेबल यशपाल इस मामले की जांच कर रहे हैं।

No comments