Breaking News

मंडीः बस से उड़ाया जवान का बैग, 15 हजार के डॉलर, एटीएम, हार्ड डिस्क व मोबाइल गायब


सेना पुलिस के एक जवान को हजारों रुपए का चूना लगा है। इसकी शिकायत पीड़ित सेना के जवान ने बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी में दर्ज करवा दी है। मामले में कोई व्यक्ति जवान का बैग बस से ले गया। हालांकि बाद में बैग मिल गया, लेकिन बैग में लगभग 15 हजार मूल्य के डॉलर, रुपए, एटीएम कार्ड, हार्ड डिस्क और दो मोबाइल फोन गायब थे। सेना पुलिस के जवान अमनेंद्र पाल सिंह पुत्र करमजीत सिंह गांव बुढेल डाकघर केसी गुरूसर सुधार तहसील रायकोट जिला लुधियाना ने बताया कि वह रोहतांग टनल में कार्यरत है।

वह ड्यूटी पर जाने के लिए लुधियाना से मनाली आ रहा था। इसी दौरान देर रात जब वह बस स्टैंड मंडी पहुंचा तो उसने अपनी सीट के ऊपर रैक में रखे हुए एक बैग को गायब पाया। इसके उपरांत पीड़ित जवान द्वारा बैग को लेकर बस के कंडक्टर और अन्य सवारियों से पूछताछ की गई। उन्होंने कहा कि इस पर कंडक्टर द्वारा उन्हें सुंदरनगर के नरेश चौक में 2-3 सवारियों के बस से नीचे उतरने के समय लाल बैग को भी साथ ले जाने के बारे में बताया गया। उन्होंने कहा कि उनका बैग भी लाल व काले रंग का था। इस पर पीड़ित सेना का जवान ने सुंदरनगर आकर मामले की शिकायत बीएसएल थाना पुलिस को दी गई।

वहीं, मामले में रोचक मोड़ तब आया जब मंगलवार दोपहर बैग गायब करने वाला एक व्यक्ति नरेश चौक के समीप एक दुकान में पहुंचा और उसने वहां पर उस बैग को अपना बैग बताकर कुछ देर दुकान में रख दिया। दुकानदार को कुछ समय में लौटने का आश्वासन दिया, लेकिन वह नहीं लौटा। लेकिन जब शक के आधार पर दुकानदार द्वारा बैग खोलकर चेक किया तो उसमें कुछ फोन नंबर थे और उन नंबर के माध्यम से सेना के जवान के साथ संपर्क किया गया। इस पर सुंदरनगर पहुंचकर सेना के जवान के हवाले किया गया, लेकिन बैग से लगभग 15 हजार मूल्य के डॉलर, रुपए, एटीएम कार्ड, हार्ड डिस्क और दो मोबाइल फोन गायब पाए। अमनेंद्र ने स्थानीय दुकानदारों से आग्रह किया है कि अगर कोई भी इस तरह का मोबाइल फोन या डॉलर चेंज करवाने आता है तो बीएसएल पुलिस थाना में या 09878422291 व 7864999990 इसकी जानकारी दें। मामले की पुष्टि एसएचओ बीएसएल कॉलोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने की है।

No comments