Breaking News

हिमाचल: शादी के अगले दिन ही नई नबेली दुल्हन हुई प्रेमी संग फुर्र


उपमंडल फतेहपुर की पंचायत छत्र के एक गांब में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है । स्थानीय प्रतिनिधियों सहित क्षेत्रीय लोगों दबारा दी जानकारी अनुसार पंचायत छत्र के गाँब कंगरुट में 3 दिसम्बर की रात जसूर क्षेत्र के थोडियां गांब से एक फौजी बारात लेकर आया था । ब पूरे रस्मो रिबाज के साथ सात फेरे लेने के बाद मांग में सिन्दूर भर अपनी दुल्हन को गत दिबस 4 दिसम्बर बड़े हर्षोउल्लास के साथ अपने घर ले गया। 

तो वहीं 4 दिसम्बर रात को दोबारा अपने नए बने ससुराल में दुल्हन को लेकर हार फेरा लेने आया था । वहीं दुल्हन के परिजनों ने बेटी को हंसी खुशी बिदा करते हुए रात को जागरण का कार्यक्रम रखा था । पूरी रात नया जोड़ा नए लुक में जागरण देखता रहा । जैसे ही सुबह के करीब 4 बजे दुल्हन ने शौच जाने बहाने घर से बाहर कदम रखा कि बापिस मुड़ कर ही न आई। 

काफी देर दुल्हन के बापिस न आने पर परेशान पति ब परिजनों ने खूब खोजबीन की लेकिन कोई पता न चला । बस यही शंका होने लगी कि कहीं नई नबेली दुल्हन अपने पुराने प्रेमी के संग फुर्र हो गई है । जिस पर दूल्हा ब दुल्हन पक्ष ने रैहन पुलिस चौकी के साथ साथ पुलिस थाना नूरपुर में रिपोर्ट दे दी है । बताया जा रहा है कि घर से भागने बाली दुल्हन अपने साथ जेबर भी ले गई है वहीं पुलिस ने भी सभी पुलिस थानाओं ब चौकियों को सूचित कर दिया है ।

डीएसपी नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया शादी के अगले दिन लड़कीं के भागने का मामला पुलिस के पास आया है जिसकी छानबीन की जा रही है वहीं सभी पुलिस थाना ब चौकियों को भी सूचित कर दिया गया है ।

No comments