Breaking News

भर आई आँखें जब इस महिला ने खोली बहुत पुरानी सिलाई मशीन


आपने कई दफा पुराना सामान बेचकर नया ख़रीदा होगा। कुछ सामान जैसे मोबाइल फ़ोन टीवी इत्यादि हम अक्सर एक्सचेंज ही करते है। लेकिन हम आपको एक आश्चर्यजनक घटना बताने जा रहे है जो घटित हुई एक महिला के साथ।

दरअसल कोलंबिया में रहने वाली एक महिला ने पुराना सामान बेचने वाले एक दुकान से सिलाई मशीन खरीदी जो की 50 साल पुरानी थी।

आपको जानकार हैरानी होगी की अमेरिका के कोलंबिया शहर की यह महिला एक सिलाई मशीन खरीदने के पश्चात रातों रात ही मशहूर हो गई। सिलाई मशीन खरीदते वक़्त उस महिला को खुद यह नहीं पता था की वो फेमस होने वाली है। उसने कभी सपने में भी यह नहीं सोचा था की उसकी कहानी इंटरनेट पर वायरल हो जाएगी।

कैथी नामक इस महिला ने काफी दिनों से पैसे जोड़ कर 50 साल पुरानी यह मशीन एक दुकान से खरीदी। मशीन घर लाकर जब उसने उसमे लगा दराज खोला तो कुछ पुराना सिलाई का सामान एवं कपड़ो के टुकड़े मिले।

सारा सामान देखने के बाद कैथी ने दराज को बांध किया लेकिन दराज बांध होने में उसे परेशानी मह्सूस हुयी। उसने दराज को अलग करके देखने की कोशिश की तो उसमे से एक बेहद खूबसूरत चीज़ सामने आई। कैथी हैरान थी वह चीज़ देखकर और उसने बिलकुल नहीं सोचा था की इसके पीछे की कहानी ऐसी होगी।

दराज में से निकली थी एक चिट्ठी जो दूरसे विश्वयुद्ध के दौरान एक सैनिक वॉटर स्मिथ ने अपनी पत्नी को लिखी थी। उसमे वॉटर ने लिखा था की वो अपनी बीवी से बेहद प्यार करता है और उसे उसकी याद सत्ता रही है।

कैथी ने लोकल न्यूज़ चैनल की मदद से उनको खोजने की कोशिश की तो उन्हें यह जानकारी प्राप्त हुयी की वॉटर उस युद्ध में शहीद हो गए थे और चिट्ठी मिलने से पहले ही उनकी पत्नी की मौत हो गई।



दरअसल वॉटर और उनकी बीवी के बिच असीम प्रेम था और उनके कोई संतान भी नहीं थी। सभी जानकारी की हामी भरी वॉटर और उनकी पत्नी के पड़ोसी ने। यह चिट्ठी इंटरनेट पर वायरल हुई और लोगों को इमोशनल कर गई।

No comments