Breaking News

OMG! साथियों पर की फायरिंगः हिमाचल का जवान शहीद, 5 अन्य जवानो की मौत


छत्तीसगढ़  के नारायणपुर में आईटीबीपी के जवान ने अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग की ,जिससे 6 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो जवान घायल हुए हैं। इन जवानों में हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला का एक जवान भी शामिल है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले जवान की भी मौत हो गई है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

बुधवार सुबह कडेनार कैंप में गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनते ही जवान कैंप की तरफ गए तो देखा कि 4 जवानों के शव पड़े हुए थे। जबकि गोली चलाने वाले जवान की भी मौत हो गई थी। इस घटना को आपसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना में घायल जवानों को रायपुर लाया जा रहा है। घायल दो जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में महेंद्र सिंह निवासी संदियार डाकघर छट बरठीं तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के अलावा सुरजीत सरकार, बिश्वरुप महतो व मसुदुल रहमान पश्चिम बंगाल , पंजाब के दलजीत सिंहऔर केरल के बीजीश शामिल हैं। वहीं, केरल के उल्लास और राजस्थान के सीताराम दून घायल हुए हैं।

माना जा रहा है कि छुट्टी नहीं मिलने से जवानों के बीच विवाद हुआ। राज्य गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu) ने मामले की विस्तृत जानकारी मंगाई है।

No comments