Breaking News

पूंछ पर बाइक चढ़ाने से गुस्साया कोबरा, दो किलोमीटर तक किया पीछा और फिर


जालौन में एक युवक ने सांप की पूंछ पर बाइक चढ़ा दी थी फिर क्या था उसके बाद गुस्साए कोबरा साप ने बाइक का पीछा करना शुरु कर दिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि सांप ने दो किलोमीटर तक उस बाइक का पीछा किया और फिर उसे अपने कब्जे में ले लिया।

दरअसल, यहां रहने वाले गुड्डू पचौरी सोमवार को अपने एक साथी के साथ बाइक से जालौन जा रहा थे। इस दौरान रास्ते मे उनकी बाइक सड़क पार कर रहे एक कोबरा की पूंछ पर चढ़ गई। पूंछ कुचले जाने के बाद कोबरा ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। लेकिन उसे पता नहीं था कि सांप उसका पीछा कर रहा है। उसे तब पता चला जब सांप को अपने पैर की ऐड़ी के पास देखा। उसके बाद गुड्डू घबरा गया और अपनी बाइक को सड़क पर छोड़कर भाग गया।

गुड्डू के भागने के बाद कोबरा एक घंटे से अधिक समय तक बाइक पर बैठा रहा। वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जैसे ही कोई भी बाइक से संपर्क करने की कोशिश करेगा, कोबरा उस पर फुफकारने लगेगा। करीब एक घंटे से अधिक समय के बाद भी जब कोबरा ने वहां से दूर जाने से इनकार कर दिया तो भीड़ ने सांप पर पथराव करना शुरू कर दिया। उसके बाद सांप चुपचाप खिसक गया और लोगों ने राहत की सांस ली।

No comments