Breaking News

टिकटॉक विडियो बनाने से ये लड़की बन गई इतनी अमीर, रखने पड़ गए बॉडीगार्ड


लंदनः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक 23 वर्षीय युवती इतनी अमीर बन गई कि सुरक्षा के लिए उसे बॉडीगार्ड रखने पड़ गए । होली हॉर्न नामक इस युवती के सोशल मीडिया वीडियो ऐप टिकटॉक पर कुल 1.6 करोड प्रशंसक हैं। इसकी बदौलत वह इतनी विख्यात और आर्थिक संपन्न हो चुकी है कि वह अपनी सुरक्षा के लिए अंगरक्षक रखती है और उसकी मां ने अब नौकरी भी छोड़ दी है।

सोशल मीडिया पर छाने वाली होली हॉर्न ब्रिटेन की बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं।आकर्षक होंठ, चौड़ी भूरी आंखें और मेनिक्योर किए हुए नाखूनों के साथ वह अपने सिर को कैमरे की ओर झुकाकर सीटी बजाती है तो प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं। उसका टिकटॉक वीडियो 15 सेकंड में ही समाप्त हो जाता है, लेकिन लोगों के बीच इसकी अपील चौंकाने वाली है। टिकटॉक पर अपलोड किए गए उनके छोटे सी वीडियो क्लिप को करोड़ों लोग देखते हैं। उनकी इस सफलता पर सबसे ज्यादा खुश हैं उनकी मां जोडी। होली की 45 वर्षीय मां जोडी ने का कहना है कि ईमानदारी से कहूं तो यह अजीब है। मैं वास्तव में इसे समझ नहीं पा रही हूं, लेकिन वह इससे पैसे कमा रही है इसलिए हम भी इसके साथ ही हैं।

जोड़ी ने कहा कि यह एक आकर्षक करियर है जिसने मुझे आश्चर्य में डाल दिया है।"होली अभी तक तो अपने भाई-बहन मेगन (19) और फीनिक्स (12) के साथ घर पर रहती थीं मगर अब वह विज्ञापनदाताओं और एजेंटों से मिलने के लिए अपने परिवार के साथ लंदन के करीब वेस्ट ससेक्स में एक चार-बेडरूम वाले घर में शिफ्ट हो गई हैं।जब वह किसी कार्यक्रम में होती हैं तो उनके साथ बॉडीगार्डो की टीम होती है। अपनी सफलता पर होली का कहना है, "यह बहुत प्यारा काम है।

No comments