Breaking News

पंचायत में बोली युवती- शादी करूंगी तो इसी के साथ, नहीं तो खुद भी मर जाऊंगी और मार डालूंगी


इशक का भूत: मोबाइल पर अलग-अलग वर्ग के युवक-युवती के बीच प्यार परवान चढ़ा और मामला शादी तक जा पहुंचा, लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया। गुस्साई युवती ने प्रेमी के गांव पहुंचकर हंगामा कर दिया और शादी करने की जिद पकड़ ली। इसके बाद दोनों पक्ष पुलिस के पास पहुंचे। क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना है।

नानौता थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक क्षेत्र में ही स्थित दूध फैक्टरी की गाड़ी पर कार्यरत है। यह गाड़ी दूध लेकर नोएडा तक जाती है। बताया जाता है कि इसी दौरान युवक को फेसबुक पर एक युवती से प्रेम से हो गया। बातों-बातों में दोनों को प्यार हो गया। दोनों अक्सर मिलने लगे और व्हाट्सएप पर चैटिंग करते-करते दोनों आपस में शादी के लिए रजामंद हो गए, लेकिन प्रेमी ने अचानक अपना मोबाइल स्विच ऑफ करते हुए बातें करना व मिलना बंद कर दिया।

इसके बाद सोमवार की शाम युवक का पता पूछते-पूछते युवती उसके गांव तक पहुंच गई और शादी करने को लेकर जमकर हंगामा किया। युवती ने बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के निठारी की रहने वाली और कक्षा 10 तक पढ़ी है। पिछले कई महीनों से उसका युवक के साथ प्रेम संबंध चला आ रहा है। उसने बताया कि शादी का वादा करके अचानक युवक ने उससे बात करना बंद कर दिया। जिससे उसे यह कदम उठाना पड़ा।

वहीं ग्राम प्रधान ने रात में उसे अपने घर में शरण दी। जिसके बाद सुबह पंचायत का दौर जारी हुआ, लेकिन पंचायत में युवती ने हंगामा करते हुए स्पष्ट कहा कि शादी करूंगी तो इसी युवक के साथ वरना खुद भी मर जाऊंगी और उसको भी मार डालूंगी। कोई हल न निकलता देख दोनों पक्ष जंधेड़ी पुलिस चौकी पहुंचे। जहां करीब ढाई घंटे तक ग्रामीणों व प्रेमी युगल के बीच हुई बातचीत के बाद युवती को बमुश्किल समझा बुझाकर भेजा गया।

No comments