Breaking News

10th की छात्रा को था कैंसर होने का शक, डर से फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट पर लिखी ये बात...


साइबर सिटी में एक छात्रा ने इसलिए आत्महत्या कर ली है. इसकी वजह हैरान करने वाली है. छात्रा को शक था कि वह ब्लड कैंसर से पीड़ित है. इस डर ने छात्रा को इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर कर दिया. छात्रा सोनीपत के गुरुकुल में दसवीं में पढ़ती थी. 

पुलिस को छात्रा के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि वह कैंसर से पीड़ित है, ऐसे में वह जीना नहीं चाहती है, इसलिए जान दे रही है.

छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की उम्र 16 साल थी और वह दो दिन बाद ही गुरुकुल जाने वाली थी. उन्होंने बताया कि वह पढ़ने में काफी होशियार थी, लेकिन वह अलर्जी से पीड़ित थी और उसकी दवा भी खा रही थी. परिजनों का आऱोप है कि उनकी बेटी को किसी ने बहका दिया कि उसे ब्लड कैंसर हो गया, जिससे वो काफी परेशान हो गई थी.

बीमारी के डर से उठाया कदम, परिजनों का कहना है कि ब्‍लड कैंसर होने के डर से छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. हालांकि, छात्रा को ब्लड कैंसर है या नहीं यह पता नहीं चल पाया है. वहीं, छात्रा ने आत्‍महत्‍या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसे पुलिस बरामद किया है.

सुसाइड नोट में लिखी यह बात, छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है, 'मुझे माफ कर देना, क्योंकि मुझे अलर्जी नहीं है. यह बहुत बड़ी बीमारी है, जिसको ब्लड कैंसर कहते हैं. मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से सभी को यही बीमारी हो. आप सभी अपना ध्यान रखना. मैं बुआजी से मिलने जा रही हूं और हां मैं वापस जरूर आऊंगी. आई लव यू पापा.' वहीं, पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

No comments