Breaking News

OMG! पतंग लूटते वक्त कट गई 2 युवको के जीवन की डोर


शहर में मकर संक्राति पर पतंग लूटते वक्त दो लोगों की जिंदगी की डोर कट गई। जयपुर के दो अलग अलग इलाकों में पतंग लूटते वक्त दो घटनाओं में दो युवकों लोगों की जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में मालवीय नगर निवासी 45 वर्षीय कमल गिरनानी पतंग लूटते वक्त छत से गिरकर गंभीर घायल हो गया। वह दोपहर को छत पर बैठा था वहां बच्चे पतंग उड़ा रहे थे। इसी दौरान वह एक कटी पतंग को लूटने के लिए दौड़ा, तो उसका ध्यान नहीं गया और वह पतंग लूटने के चक्कर में छत से गिर गया।

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एंबुलेंस को फोन कर सूचित किया, तो एंबुलेंस नहीं आई। इस पर परिजन कमल को ऑटो से अस्पताल ले जा रहे थे, तो रास्तें सरस पुलिया के पास में एंबुलेंस आई। इसके बाद एंबुलेंस से घायल कमल को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजनों ने डॉक्टर्स पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए घायल को एक निजी अस्पताल ले जाने के लिए कहा।

लेकिन निजी अस्पताल ले जाने के लिए उन्हें समय पर एंबुलेंस नहीं मिली। कमल के परिजनों ने सबसे गुहार लगाई, तब पुलिस हस्तक्षेप के बाद उन्हें एंबुलेंस मिली। जानकारी के मुताबिक कि कमल के चार बच्चे हैं और वह टैक्सी चलाता था।

इधर पतंग लूटते वक्त बस की चपेट में आया व्यक्ति, मौत वहीं दूसरी ओर पतंग लूटते वक्त एक व्यक्ति फ्लोर बस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के मुताबिक 9 ए लो फ्लोर बस चांदपोल से गर्वमेंट हॉस्टल की तरफ जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति पतंग लूटने के लिए भाग रहा था और अचानक बस की चपेट में आ गया। घटना के बाद मौके पर जालुपुरा थाना पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

No comments