Breaking News

अपने बैडरूम में गलती से भी न रखें ये चीज़ें, वार्ना जिंदगी हो जाएगी बर्बाद


हमारे हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र को सबसे ज्यादा महत्व दिया गया है। आपको बता दें कि शादीशुदा जिंदगी में अभी तनाव है। अगर आप तनाव से मुक्ति पाना चाहते हैं तो आपको अपने घर को वास्तु के हिसाब से करना चाहिए। दिशा के अनुरूप अपने बेडरूम में सामानों को लगाना चाहिए ऐसा करने से आप का वास्तु खत्म हो जाएगा।

वास्तु के मुताबिक संभव हो तो नहीं जुड़े को अपना कमरा उत्तर पश्चिम की दिशा नया बायस के कोण में बनाना चाहिए। वही कपल्स को दक्षिण पूर्व की ओर सोना चाहिए इससे आपके प्रेम संबंधों में सुधार होगा।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक बेडरूम में कभी भी शीशा अदर पर नहीं लगाना चाहिए। ऐसा करने से लाभ लाइफ की सुख में कमी होती है अगर आपके कमरे में शीशा लगा हो तो उसे कहीं बाहर रख दे।

बेडरूम में कई लोग सजावट को बढ़ाने के चक्कर में पौधे रख लेते हैं। जो आपकी लव लाइफ पर असर डालते हैं। इसलिए अपने कमरे में कभी भी किसी तरह का पौधा ना रखें खासकर की कटिंग से कटीली झाड़ियों वाला पौधा तो बिल्कुल भी ना रखें।

आपका वॉशरूम या बाथरूम ईशान कोण पर नहीं होना चाहिए। मान्यता है कि ऐसा करने से आपका दांपत्य जीवन में लगे कल है। हमेशा लगातार बनी रहती है अगर एक और कटा फटा है तो उसके ऊपर कभी भी चबूतरा नहीं बनाना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से आपका दांपत्य जीवन खराब होता है।

No comments