Breaking News

खुशखबरी: आम आदमी के लिए बना यह सस्ता स्कूटर आ रहा है नए अवतार में, कीमत बस इतनी


भारत में सुजुकी जनवरी माह में अपने लोकप्रिय 125 सीसी स्कूटर एक्सेस 125 को बीएस-6 इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है। लॉन्च होने से पहले इस स्कूटर के बीएस-6 मॉडल से जुड़ी सारी जानकारियां सामने आ चुकी है, जिसे इस पोस्ट में हम आपसे साझा करने वाले है। नई सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर के में सबसे बड़ा बदलाव यह किया गया है कि अब यह स्कूटर फुल एलईडी लाइट से लैस है।

साथ ही इस स्कूटर के कंसोल को भी अपडेट किया गया है। नई सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर का इंजन 8.6 बीएचपी का पावर 10 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम है। इस स्कूटर में 12 इंच के एलाय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर देखने को मिलते है। ब्रेकिंग के लिए इसमें फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ सीबीएस तकनीक भी दी है।

इस स्कूटर का बूट स्पेस 22.3 लीटर का है जो कि अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। इस स्कूटर को खास तौर पर इसके बेहतरीन माइलेज के लिए जाना जाता है। बीएस-6 इंजन के साथ यह स्कूटर 60 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। इस स्कूटर के नए मॉडल की कीमत भारतीय बाजार में 68 हजार रुपये से 75 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) होगी। लॉन्च होते ही इसका मुकाबला मुख्य रूप से होंडा एक्टिवा 125 और हीरो डेस्टिनी 125 से होगा।

No comments