Breaking News

बेटी और प्रेमी को इस हालत में देख पिता और भाई बौखलाए और फिर जो हुआ आप नहीं करेंगे यकीन.


यूपी के इटावा जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां ग्राम प्रधान के सूने पड़े मकान में मिलने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख लड़की के भाई और पिता ने मिलकर दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला। 

लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़के को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना स्थल पर पुलिस तैनात है। घटना के बाद से युवती के परिजन फरार हैं।

यह घटना ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां शुक्रवार को प्रेमी-प्रेमिका शाम करीब चार बजे गांव के किनारे बने एक सुनसान स्थान पर बैठे थे।

तभी वहां से गुजरे युवती के पिता व भाई ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और आगबबूला हो गए। गुस्साए पिता व भाई ने दोनों को पहले रस्सी से बांधकर पीटा फिर कुल्हाड़ी से हमला कर मरणासन कर दिया। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, क्षेत्राधिकारी भरथना, थानाध्यक्ष ऊसराहार पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुंचे। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर युवक को अस्पताल भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। गांव में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। ऑनर किलिंग की घटना के दोषियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी हैं।

No comments