Breaking News

स्वप्नदोष से छुटकारा पाने के लिए खाएं ये चीज, स्वप्नदोष और नपुंसकता के लिए कारगार है ये दवा


स्वप्नदोष से छुटकारा पाने के लिए खाएं ये चीज, स्वप्नदोष और नपुंसकता में कारगार है ये दवा: आज के वर्तमान समय में बहुत से लोग स्वप्नदोष और नपुंसकता की समस्या से ग्रसित हैं। लोगों के मन में इस बात की चिंता बनी रहती हैं की वो कौन सी दवा का सेवन करें। जिससे इस समस्या से छुटकारा मिल सके। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसी होम्योपैथी दवा के बारे में जो दवा स्वप्नदोष और नपुंसकता में सबसे कारगार माना जाता हैं। इससे सारी परेशानी दूर हो जाती हैं।

स्टेफिसेग्रिया:  अगर किसी व्यक्ति को संबंध के दौरान उत्तेजना नहीं होती हैं तथा स्वप्नदोष और नपुंसकता की समस्या बनी रहती हैं। साथ ही साथ जिन्हे शीघ्रपतन की समस्या होती हैं। उनके लिए यह दवा उत्तम हैं। 5 - 8 बूंदे पानी मे मिलाकर दिन में 2 - 3 बार लें।

एसिड फास: अगर किसी व्यक्ति को स्वप्नदोष , शीघ्रपतन, नपुंसकता की समस्या हैं तो उनके उनके लिए यह दवा सबसे लाभकारी हैं। 4 - 6 बूंदे पानी मे मिलाकर दिन मे 2-3 बार लेने से। ये सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं और इंसान का शरीर भी स्वस्थ रहता हैं। इन सभी दवाओं का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

 जैल्सीमियम: अगर किसी व्यक्ति को रात में जोश आकर या सपने में वीर्य निकल जाता हैं तथा उन्हें स्वप्नदोष और नपुंसकता की समस्या बनी रहती हैं तो वो 5 - 10 बूंदे थोड़े जल में मिलाकर दिन में 2 - 3 बार लें। इससे आपकी ये समस्या दूर हो जाएगी।

एग्नस कास्टस: अगर किसी व्यक्ति को ज्यादा हस्तमैथुन करने के कारण इरेक्शन संबंधित परेशानी हो रही हैं या उन्हें स्वप्नदोष और नपुंसकता की समस्या हैं तो उनके लिए यह दवा बहुत ही कारगर हैं। आप 5-10 बूंद जल में मिलाकर दिन में 2-3 बार इस दवा का सेवन करें। आपको लाभ दिखाई देने लगेगा ।

No comments