Breaking News

लड़के का ये अंग था बड़ा,देखकर कहा नहीं करूंगी शादी


हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है।

 यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता। शादी के रिश्ते के बारे खासकर लड़कियों की बात करें तो वो अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहती हैं और इस दौरान वह यही सोचती है आने वाली शादीशुदा जिंदगी में उसका पति कैसा होगा। अक्सर देखते है कि आज के समय में अगर लड़के में एक भी कमी होती है तो लड्किया शादी के लिए इँकार कर देती है।

आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला नई दिल्ली से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक लड़की ने लड़के को शादी के लिए इंकार कर दिया है। क्योकि उसके शरीर का एक अंग बड़ा था।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में 35 साल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रमेश की रश्मि नाम कि महिला से रिश्ता कराने वाले एक वेबसाइट के जरिए मुलाकात हुई। इंजीनियर रमेश के मुताबिक कई महीनों तक ऑनलाइन बात करने के बाद दोनों ने शादी की हामी भरी और रश्मि बेंगलुरु आई और होटल में उनकी मुलाकात हुई।

बता दें कि रश्मि अमेरिका में जॉब करती है।लेकिन घर आते ही माता पिता के सामने शादी के लिए इंकार कर दिया क्योंकि उसकी नाक बड़ी थी। जिसके बाद रमेश ने रश्मि व उसके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मालमा दर्ज करवा दिया.

No comments